NDTV Khabar

शाहरुख खान ने जताई उम्मीद, मिस्र, जॉर्डन के दर्शकों को पसंद आएगी 'रईस'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान ने जताई उम्मीद, मिस्र, जॉर्डन के दर्शकों को पसंद आएगी 'रईस'

'रईस' के एक दृश्य में शाहरुख खान.

नई दिल्ली:

पिछले महीने रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' भारतीय बॉक्स ऑफिस में हिट साबित हुई है, 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार करने वाली यह फिल्म बुधवार को मिस्र और जॉर्डन में रिलीज की गई है. बॉलीवुड के बादशाह ने उम्मीद जताई है कि यह फिल्म वहां के दर्शकों को पसंद आएगी. इससे पहले फिल्म की कहानी के शराब के व्यवसाय पर आधारित होने की वजह से पाकिस्तान में फिल्म पर बैन लगा दिया गया था. फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

टिप्पणियां

शाहरुख ने ट्वीट किया, " आज 'रईस' मिस्र और जॉर्डन में रिलीज हुई. आशा है कि आपको यह पसंद आएगी. भारतीय फिल्मों को देखने के लिए शुक्रिया."
 


राहुल ढोलकिया निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहरुख खान ने गुजरात के शराब कारोबारी रईस आलम की भूमिका निभाई है. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक सख्त और ईमानदार पुलिस अधिकारी की भूमिका में दिखे हैं जो शाहरुख के किरदार को पकड़कर सजा दिलाना चाहते हैं. फिल्म को भारतीय दर्शकों ने द्वारा काफी पसंद किया गया था.



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement