ये क्या ! 'पद्मावती' में नहीं मेल खा रही शाहिद और दीपिका की जोड़ी... पढ़ें क्यों चिंतित हैं भंसाली?

ये क्या ! 'पद्मावती' में नहीं मेल खा रही शाहिद और दीपिका की जोड़ी... पढ़ें क्यों चिंतित हैं भंसाली?

शाहिद कपूर, दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली (फाइल फोटो)

खास बातें

  • शाहिद और दीपिका हाल ही में अपनी फिल्म 'पद्मावती' के लिए लुक टेस्ट दिया.
  • दीपिका पाहुकोण की ऊंचाई शाहिद कपूर से ज्यादा निकली.
  • शाहिद फिल्म में राजा रतन सिंह और दीपिका पद्मावती का रोल कर रही हैं.
नई दिल्ली:

फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली अपनी आगामी फिल्म 'पद्मावती' की तैयारी में जुटे हुए हैं. इस फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म में दीपिका रानी पद्मावती की भूमिका में नजर आएंगी, जबकि रणवीर सिंह की भूमिका अलाउद्दीन खिलजी की है और शाहिद कपूर पद्मावती के पति राजा रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं. लेकिन, यहां पर एक बड़ी समस्या संजय लीला भंसाली के साथ देखने को मिल रही है.

दरअसल, फिल्म में शाहिद और दीपिका की जोड़ी को लेकर भंसाली के साथ एक समस्या पैदा हो गई है. दैनिक भास्कर में प्रकाशित एक खबर के अनुसार शाहिद और दीपिका हाल ही में अपनी फिल्म 'पद्मावती' के लिए लुक टेस्ट दिया, लेकिन दोनों के बीच की एक असमानता ने निर्देशक संजय लीला भंसाली को परेशानी में डाल दिया. दरअसल, दीपिका की ऊंचाई शाहिद से ज्यादा निकली. जबकि दोनों के किरदारों के अनुसार होना इसके उल्टा चाहिए था.
 


शाहिद फिल्म में राजा रतन सिंह और दीपिका पद्मावती का रोल कर रही हैं. भंसाली का मानना है कि पुराने समय में राजा अपनी रानियों से अधिक लंबे होते थे. इस हिसाब से ये जोड़ी परफेक्ट नहीं लगेगी. अब भंसाली शाहिद की ऊंचाई बढ़ाने का कोई उपाय खोज रहे हैं. सूत्रों के अनुसार, दिल्ली बेस्ड डिजाइनर रिंपल और हरप्रीत नरूला शाहिद, दीपिका और रणवीर का कॉस्ट्यूम डिजाइन कर रहे हैं. अब वे ही दोनों को समान ऊंचाई का दिखाने की कोशिश करेंगे. शायद हाई हील का इस्तेमाल करें. रिंपल और हरप्रीत पहली बार भंसाली के साथ काम कर रहे हैं.  

इस फिल्म के लिए मुंबई में संजय लीला भंसाली ने महबूब स्टूडियो में एक भव्य सेट का निर्माण किया है, जहां कड़ी सुरक्षा की व्यवस्था भी की गई है. हाल ही में इस स्टूडियो में एक गाने की शूटिंग की गई है, जो राजस्थानी लोकगीत है. इसका सेट काफी विशाल और भव्य है. यह गाना सिर्फ दीपिका पादुकोण पर ही फिल्माया गया है. इस गीत को राजस्थानी लोक नृत्य 'घूमर' शैली में तैयार किया गया है. बता दें, संजय लीला भंसाली के साथ दीपिका की यह तीसरी फिल्म है. इससे पहले इन्होंने राम-लीला और बाजीराव मस्तानी में साथ काम किया था.

हाल ही में विशाल भारद्वाज की फिल्म 'रंगून' में काम कर चुके शाहिद ने कहा था, 'मिस्टर भंसाली के साथ काम का अनुभव अद्भुत है. वह शानदार फिल्म-निर्माता हैं. उनके द्वारा दिए गए किरदार पर काम करने के लिए उत्साहित हूं. यह एक बड़ी फिल्म है और एक कलाकार के रूप में यह चुनौतीपूर्ण है.' वहीं, अपने अनोखे अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले रणवीर ने रोमन स्टाइल में अपनी आगामी फिल्म 'पद्मावती' की रिलीज की घोषणा की थी. अभिनेता ने रोमन अंकों में फिल्म की तारीख साझा की थी. भंसाली की फिल्म अगले साल 17 नवंबर को रिलीज होगी.  (इनपुट एजेंसियों से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com