Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

'पपी' कमेंट के बाद विवादों में घिरी मीरा राजपूत के बचाव में उतरे पति शाहिद कपूर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'पपी' कमेंट के बाद विवादों में घिरी मीरा राजपूत के बचाव में उतरे पति शाहिद कपूर

कॉफी विद करण में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत.

नई दिल्ली:

महिला दिवस के मौके पर एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने अपने बच्चों को घर पर छोड़ ऑफिस जाने वाली महिलाओं पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि उनकी बेटी मीशा कोई 'पपी' नहीं है जिसे वह घर पर छोड़ दें और पूरे दिन में केवल एक घंटा उसके साथ बिताएं. मीरा की टिप्पणी की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई थी. अब उनके अभिनेता पति शाहिद कपूर उनके बचाव में सामने आए हैं, उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि वह सकारात्मक तौर पर बात कर रही थी. मैं समझ सकता हूं कि लोगों का एक मजबूत दृष्टिकोण होता है और लोगों की भावनाएं आहत होती हैं लेकिन मुझे यह भी लगता है कि आज हम जिस दौर में हैं वहां हर कोई हर चीज को लेकर आहत हो जाता है." शाहिद ने यह भी कहा कि उन्हें नहीं लगता कि सभी को खुश रखने की कोशिश का कोई मतलब है.

अभिनेता शाहिद कपूर ने कहा कि मीरा ने निजी तौर पर अपनी राय व्यक्त की थी और लोगों का इसकी आलोचना करना काफी दुखद है. अपनी बेटी मीशा की परवरिश के लिए मीरा का शुक्रिया अदा करते हुए शाहरुख खान ने कहा, "मुझे लगता है कि पति-पत्नी के तौर पर देखा जाए तो मुझे काम पर बाहर जाना चाहिए. मीशा के लिए मीरा जो कुछ भी कर रही हैं वह ज्यादा महत्वपूर्ण और प्रासंगिक है. मैं मीशा के साथ रहना चाहता हूं, पर हम दोनों में किसी एक को काम करना पड़ेगा और वह मैं हूं."


टिप्पणियां

शाहिद कपूर ने जुलाई 2015 में दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत से शादी की थी. शादी के वक्त मीरा और शाहिद के बीच के एज गैप ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. मीरा ने पिछले साल अगस्त में मीशा को जन्म दिया. कॉफी विद करण के पांचवे सीजन में शाहिद और मीरा साथ पहुंचे थे, इस एपिसोड में शाहिद ने जाहिर किया था का वह मीरा की कम उम्र को लेकर थोड़े कॉन्शियस हैं.

शाहिद कपूर की पिछली फिल्म रंगून बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करने में सफल नहीं हो पाई. विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सैफ अली खान और कंगना रनौत भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आए थे. फिलहाल शाहिद संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं.  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... स्‍कूल छोड़ने जा रही थी मां, रास्‍ते में याद आया बच्‍चे तो घर पर ही छूट गए, देखें मजेदार Video

Advertisement