यह रही शाहिद कपूर और मीरा की बेटी मीशा की पहली तस्वीर, आपने देखी?

यह रही शाहिद कपूर और मीरा की बेटी मीशा की पहली तस्वीर, आपने देखी?

बेटी मीशा और पत्नी मीरा के साथ शाहिद कपूर.

खास बातें

  • शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की बेटी मीशा की पहली तस्वीर.
  • फोटो शेयर करते हुए शाहिद कपूर ने लिखा, 'हैलो वर्ल्ड'.
  • पिछले साल अगस्त में हुआ था शाहिद और मीरा की बेटी मीशा का जन्म.
मुंबई:

शाहिद कपूर ने अंततः अपनी बेटी मीशा की तस्वीर अपने फैन्स के लिए शेयर कर दी है. पिछले साल अगस्त में जब मीशा का जन्म हुआ तब से ही शाहिद के फैन्स इस बेबी कपूर की एक झलक पाने को बेकरार थे. लेकिन शाहिद और मीरा ने शुरू से ही इस बात का ख्याल रखा कि मीशा का चेहरा कैमरों की नजर से बचाकर रखें. एक दिन पहले ही शाहिद ने कहा था कि वह खुद मीशा की तस्वीर शेयर करेंगे हालांकि इसके लिए वह सही वक्त का इंतजार कर रहे हैं. शाहिद ने अपनी पत्नी मीरा राजपूत और बेटी मीशा की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस तस्वीर में मीरा नन्ही मीशा को लेकर फर्श पर लेटी हैं और उनके गाल पर किस कर रही हैं. वहीं मीशा कैमरे की तरफ देख रही है.

फोटो के साथ शाहिद ने कैप्शन लिखा, 'हैलो, वर्ल्ड':
 

shahid kapoor mira misha
शाहिद कपूर ने बुधवार को शेयर की मीशा की पहली तस्वीर.

शेयर होने के दो घंटे के अंदर इस तस्वीर को 2,81,547 लोग लाइक कर चुके हैं वहीं इस पर 5 हजार से ज्यादा कमेंट्स भी आ चुके हैं. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि शाहिद के प्रशंसक मीशा का चेहरा देखने के लिए कितने बेताब थे.

शाहिद कपूर ने जुलाई 2015 में दिल्ली की एक स्टूडेंट मीरा राजपूत से शादी की थी. पिछले साल 27 अगस्त को मीरा ने मीशा को जन्म दिया था. शाहिद इन दिनों विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी अपनी फिल्म 'रंगून' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं जिसमें उनके साथ सैफ अली खान और कंगना रनौत नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वह संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी प्रमुख भूमिकाएं निभा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com