NDTV Khabar

शाहिद कपूर ने करीना कपूर से अपने रिश्‍ते को कहा 'दुनिया का सबसे बड़ा रहस्‍य...'

3 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहिद कपूर ने करीना कपूर से अपने रिश्‍ते को कहा 'दुनिया का सबसे बड़ा रहस्‍य...'

खास बातें

  1. करीना कपूर से जुड़ा सवाल पूछे जाने पर शाहिद का व्‍यंग्‍यात्‍मक जवाब
  2. करीना के सवाल पर बोले, 'दुनिया का सबसे बड़ा रहस्‍य है यह'
  3. शाहिद: मीरा और मेरा पहला प्रोजेक्‍ट है मीशा
नई दिल्‍ली: शाहिद कपूर का भले ही अब करीना कपूर से कोई संबंध न हो, लेकिन अभी भी उनसे करीना कपूर से जुड़े सवाल पूछे जाते हैं. लेकिन इस बार जब किसी ने शाहिद से करीना के बारे में फिर से सवाल पूछने की कोशिश की तो न्‍यूज एजेंसी भाषा के अनुसार शाहिद ने व्‍यंग्‍यात्‍म शैली में अपने और करीना के रिश्‍ते को 'दुनिया का सबसे बड़ा रहस्‍य' करार दे दिया. दरअसल एक जमाना था जब शाहिद कपूर और करीना कपूर एक दूसरे को डेट करते थे और एक दूसरे के प्‍यार में थे, लेकिन अब शाहिद और करीना दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं और अपनी शादियों के बाद माता पिता भी बन गए हैं. लेकिन उसके बाद भी शाहिद और करीना से एक दूसरे से जुड़े सवाल पूछे जाते हैं जिन्‍हें वह टाल देते हैं.

शाहिद कपूर की शादी हो चुकी है और अब वह एक बच्ची के पिता भी बन चुके हैं लेकिन करीना कपूर के साथ पूर्व के संबंधों को लेकर अभी भी कई सवाल लोगों के पास बरकरार हैं. शाहिद हालांकि नहीं मानते कि इसमें कुछ नया जोड़ा जाना है क्योंकि उनका अतीत विश्व का एक रहस्य है. यहां एक कार्यक्रम में संवाद सत्र के दौरान अभिनेता से अतीत के राज के बारे में पूछा गया तो भाषा के अनुसार उन्होंने सवाल के लहजे में ही जवाब दिया, 'मेरा गुप्त अतीत रहा है? आप मेरे अतीत के राज के बारे में कैसे जानते हैं? क्या आप मेरी जासूसी करते थे? मैं किसी रहस्य को स्वीकार नहीं कर सकता.'  प्रशंसकों में किसी ने जब कहा. 'करीना, तो शाहिद ने तुरंत कहा, 'यह कैसे राज है मैडम. यह दुनिया का रहस्य है.' आपके पास कोई और सवाल है या बस नाम लेना है.' जब कोई सवाल नहीं पूछा गया तो उन्होंने मजाक किया, 'वह सवाल नहीं पूछना चाहतीं.  वह नाम लेकर ही खुश हैं.' करीना और शाहिद 2004 से 2007 तक डेट करते रहे हैं.

बता दें कि एक दूसरे से अलग होने के बाद शाहिद और करीना फिल्‍म 'उड़ता पंजाब' में एक साथ नजर आ चुके हैं, हालांकि इस फिल्‍म में उन्‍होंने साथ में शूटिंग नहीं की है. वहीं करीना कपूर के पति सैफ अली खान के साथ शाहिद कपूर फिल्‍म 'रंगून' में नजर आ चुके हैं. शाहिद ने मीरा राजपूत के साथ शादी की है और पिछले साल वह एक बच्ची मीशा के पापा बने. उन्होंने यहां एक कार्यक्रम में कहा,  'मीशा हमारा एक साथ का पहला प्रोजेक्ट है.'  इसके जरिए हम करीब आए और साथ आने और वक्त गुजारने का अर्थ पता चला.'

(इनपुट भाषा से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement