कल लंच में क्या खा रहे हैं और कहां घूमने जाएंगे, बस मीरा से यही बातें करता हूं- बोले शाहिद

कल लंच में क्या खा रहे हैं और कहां घूमने जाएंगे, बस मीरा से यही बातें करता हूं- बोले शाहिद

फोटो साभार : twitter.com/mubinarattonsey

इस साल की शुरुआत में जब एक्टर शाहिद कपूर ने यह ऐलान किया था कि वह दिल्ली की मीरा राजपूत से शादी करने जा रहे हैं तो फिल्म इंडस्ट्री को ही नहीं, सबको अचंभा हुआ था। मीरा राजपूत कौन हैं... क्या करती हैं... आदि जैसे सवाल तेजी से उठने लगे। मीरा राजपूत उनके सोशल सर्कल से भी नहीं थीं और न ही बॉलीवुड से थीं। यह बातें कही हैं खुद शाहिद कपूर ने हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में। शाहिद ने कहा कि लोगों का रिऐक्शन था, क्या? कौन? ये कौन है? अब जब शाहिद और मीरा की शादी को तीन माह हो चुके हैं तो शाहिद ने अपनी शादी से जुड़ी कुछ बातें बताईं। शाहिद और मीरा की मुलाकात आध्यात्मिक संगठन राधास्वामी सत्संग ब्यास के जरिए हुई थी। दोनों ही परिवार इस संतमत से जुड़े हुए हैं।

शाहिद कपूर बोले, अच्छा लगता है घर एक 'नॉर्मल' शख्स के पास जाता हूं...
शाहिद हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहते हैं, उन्हें अपना यह 'सामान्य' जीवन बेहद पसंद आ रहा है। बोले, मैं खुद को कहा करता था कि सिलेब्रिटीज के साथ रिलेशनशिप में रहा हूं लेकिन यह भी हो सकता है कि किसी ऐसे शख्स के साथ भी मजा आए जो सिलेब्रिटीज नहीं है। फिर एक साल बाद मेरी एक 'नॉर्मल' लड़की से शादी हो गई। हंसते हुए शाहिद कहते हैं, 'मुझे यह अच्छा लगता है कि मैं घर एक 'नॉर्मल' शख्स के पास जाता हूं। वह कभी कभी मुझसे कहती हैं कि उन्हें इस बात में कोई रुचि नहीं है कि इंडस्ट्री में क्या हो रहा है, चलो डिस्कस करें कि कल लंच में हम क्या कर रहे हैं या हम कहां घूमने जाने वाले हैं।' शाहिद कहते हैं कि यह बेहद बढ़िया है और काफी स्वास्थ्यकर है।
 

 

#hitched

A photo posted by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on


बोले शाहिद, मैं बहुत ही खुश महसूस कर रहा हूं...
शादी के 'साइड इफेक्ट्स' के बारे में क्या कहेंगे, पूछे जाने पर वह बोले- मैं बहुत ही खुश महसूस कर रहा हूं। शादी के बाद सब बदल जाता है। यह सिर्फ एक शुरुआत है। आप लड़के से आदमी बन जाते हो। आप जिम्मेदार महसूस करने लगते हो। मैं शायद अब ज्यादा समझदारी भरे फैसले लूंगा। मैं एकदम रैश नहीं होऊंगा।
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसी साल 7 जुलाई को इस युवा जोड़े का निकाह हुआ था। इसके बाद वह जब भी कहीं दिखते, कैमरे उनका पीछा करते देखे जाते। चाहे वह जिम हो या फिर एयरपोर्ट पर अपनी हवाई यात्रा का इंतजार।
 


पिछले दिनों उन्होंने मीरा के जन्मदिन पर यह पोस्ट इंस्टाग्राम पर पोस्ट की :
 

#happybirthdaybabywife

A photo posted by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on


वैसे शाहिद अपने फैन्स को निराश नहीं करते, सोशल मीडिया पर अपनी नई नवेली शादी के बाद की खुशहाल जिन्दगी की तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं:
 
 

Sunshine .

A photo posted by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on