NDTV Khabar

'पद्मावती' के सेट पर फिर तोड़फोड़ से परेशान हैं शाहिद, शूटिंग फिर से शुरू होने का बेसब्री से इंतजार

64 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'पद्मावती' के सेट पर फिर तोड़फोड़ से परेशान हैं शाहिद, शूटिंग फिर से शुरू होने का बेसब्री से इंतजार

खास बातें

  1. 'पद्माव‍ती' की शूटिंग जल्‍द से जल्‍द करना चाहते हैं शाहिद कपूर
  2. शाहिद: 'ऐसी घटनाएं दुर्भाग्यपूर्ण हैं और कलाकार आसान लक्ष्य हो गए हैं'
  3. मीरा राजपूत के मातृत्‍व वाले बयान पर बोले शाहिद, काफी हद तक सहमत
नई दिल्‍ली: जयपुर के एक किले में चल रही संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'पद्माव‍ती' की शूटिंग करणी सेना के हमले के बाद रद्द कर दी गई और अब इस फिल्‍म का महाराष्‍ट्र के कोल्‍हापुर में इसका नया सेट तैयार की शूटिंग की तैयारी की जा रही है. लेकिन हाल ही में एक बार फिर इस सेट पर अज्ञात लोगों द्वारा तोड़फोड़ और आगजनी की कोशिश की गई. जिसके बाद फिर से इस फिल्‍म की शूटिंग को नुकसान हुआ है. शूटिंग के इस तरह रद्द होने और अब इसकी शुरुआत में देरी होने से फिल्‍म में नजर आने वाली एक्‍टर शाहिद कपूर काफी दुखी हैं और वह चाहते हैं कि इस फिल्‍म की शूटिंग जल्‍द से जल्‍द शुरू की जाए. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस की खबर के अनुसार शाहिद कपूर का कहना है कि वह आने वाली फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग के फिर से शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और जल्द ही ऐसा होने की उम्मीद कर रहे हैं.

न्‍यूज एजेसी आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार शाहिद ने शुक्रवार को कहा, 'मैं सेट पर फिर से वापसी की आशा कर रहा हूं और आशा है कि लोग निर्णय लेने से पहले इस फिल्म को देखना पसंद करेंगे.' महाराष्ट्र के कोल्हापुर में 'पद्मावती' के सेट पर अज्ञात लोगों द्वारा तोड़फोड़ व आगजनी की घटना को अंजाम दिए जाने के बाद आया है, जिसमें लगभग 80 से 90 प्रतिशत तक परिधान व आभूषण जलकर राख हो गए. अभिनेता ने कहा कि ऐसी घटनाएं दुर्भाग्यपूर्ण हैं और कलाकार आसान लक्ष्य हो गए हैं. आशा है कि लोग फिल्मकारों को उनके विचार रखने का अवसर देंगे.

'पद्मावती' फिल्म के सेट पर हमले की यह दूसरी घटना है. इससे पहले जनवरी में राजस्थान के जयपुर में भी फिल्म के सेट पर तोड़फोड़ की गई थी. इस दौरान भंसाली से मारपीट भी हुई थी. राजपूत करणी सेना ने फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. शाहिद ने कहा, "मैं ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहता, क्योंकि कोई ऐसी बात कभी नहीं करना चाहेगा जिससे कोई मामला और उलझ जाए या और परेशानी खड़ी हो. ऐसी स्थिति में किसी भी निर्देशक या निर्माता का फिल्म के साथ जुड़ा रहना बहुत मुश्किल होता है.'
 
shahid kapoor mira misha

शाहिद ने इंडिया टुडे के वुमन समिट और अवार्ड्स समारोह में हिस्सा लिया और इस दौरान उन्हें जेंटलमैन ऑफ द ईयर के पुरस्कार से नवाजा गया. पत्नी मीरा के मातृत्व पर दिए बयान पर शाहिद ने कहा, 'मीरा ने क्या कहा, इस पर मैं कुछ नहीं कहूंगा, लेकिन मेरा मानना है कि जो भी उन्होंने टिप्पणी दी है वह महिला के जीवन के एक हिस्से को दर्शाता है. मैं उनका बचाव नहीं करूंगा, लेकिन उनकी अधिकतर बातों पर मैं सहमत हूं.' बता दें कि  महिला दिवस के मौके पर एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने अपने बच्चों को घर पर छोड़ ऑफिस जाने वाली महिलाओं पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि उनकी बेटी मीशा कोई 'पपी' नहीं है जिसे वह घर पर छोड़ दें और पूरे दिन में केवल एक घंटा उसके साथ बिताएं. मीरा राजपूत की इस टिप्‍पणी की सोशल मीडिया पर कई कड़ी प्रतिक्रियाएं आई थीं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement