NDTV Khabar

शाहिद कपूर ने शेयर की बेटी मीशा की एक और तस्वीर, बेहद क्यूट हैं वह

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहिद कपूर ने शेयर की बेटी मीशा की एक और तस्वीर, बेहद क्यूट हैं वह

बेटी मीशा के साथ शाहिद कपूर और मीरा राजपूत.

खास बातें

  1. शाहिद कपूर ने शेयर की बेटी मीशा की दूसरी तस्वीर.
  2. फोटो को 18 घंटों में करीब 4 लाख लोग कर चुके हैं लाइक.
  3. पिछले साल अगस्त में हुआ था मीशा का जन्म.
नई दिल्ली:

अभिनेता शाहिद कपूर ने अपनी बेटी मीशा की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस तस्वीर में छह महीने की मीशा बेहद क्यूट लग रही हैं. यह तस्वीर पहले शाहिद की पत्नी मीरा ने शेयर की जिसे शाहिद ने बाद में रीपोस्ट किया. मीरा ने पिछले साल अगस्त में मीशा को जन्म दिया था, लम्बे समय तक अपनी बेटी मीडिया और कैमरे की नजरों से बचाकर रखने के बाद शाहिद ने पिछले महीने उसकी पहली तस्वीर शेयर की थी. उस तस्वीर से पहले शाहिद ने मीशा की परछाई और उसके पैरों की झलक अपने फैन्स को दिखाई थी.

पिछली तस्वीर की तरह ही इस तस्वीर में भी मीशा सीधा कैमरे की तरफ देख रही हैं और उनका एक्सप्रेशन बेहद प्यारा है. फोटो के साथ शाहिद ने लिखा, "मूमू यहां और एक मूमू वहां"
 

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

शाहिद ने अपने जन्मदिन से कुछ दिनों पहले ही मीशा की पहली तस्वीर पोस्ट की थी. इस फोटो में मीरा और मीशा फर्श पर लेटी हुई दिख रही हैं. तीन सप्ताह पहले शेयर की गई इस तस्वीर को अब तक 7 लाख 19 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. इस फोटो को पोस्ट करते हुए शाहिद ने फ्लावर स्माइली के साथ "हैलो वर्ल्ड" लिखा था. मीशा का जन्म 26 अगस्त 2016 को हुआ था.
 

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on


टिप्पणियां

इससे पहले शाहिद ने अपनी और मीशा की भी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें दोनों की परछाई नजर आ रही थी. इस फोटो के साथ शाहिद ने लिखा था, "मेरी एंजल के साथ सनसेट". वहीं मीशा के छोटे-छोटे पैरों और उनके जूतों की फोटो शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा था, "मी-शू".
 

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on


 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

शाहिद की आखिरी फिल्म रंगून थी जिसमें उन्होंने जवान नवाब मलिक की भूमिका निभाई थी. वह इन दिनों संजय लीला भंसाली की पीरियड ड्रामा फिल्म पद्मावतीकी शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. फिल्म दीपिका शीर्षक भूमिका निभा रही हैं, वहीं रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी और शाहिद कपूर दीपिका के पति राजा रावल रतन सिंह की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म की कहानी चित्तौड़ की रानी पद्मिनी पर आधारित है जिन्होंने अलाउद्दीन खिलजी के आक्रमण के बाद जौहर कर लिया था.  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement