दीपिका के साथ फ़िल्म करना चाहते थे शाहिद, मगर करनी पड़ी आलिया के साथ

दीपिका के साथ फ़िल्म करना चाहते थे शाहिद, मगर करनी पड़ी आलिया के साथ

शाहिद कपूर का फाइल फोटो...

मुंबई:

इन दिनों शाहिद कपूर और अालिया भट्ट की ज़बरदस्त केमिस्ट्री की चर्चा हो रही है। इनकी शानदार केमिस्ट्री न सिर्फ़ फ़िल्म 'शानदार' के प्रोमो में नज़र आ रही है बल्कि फ़िल्म के प्रचार में भी देखी जा रही है। ये दोनों जब भी फ़िल्म का प्रचार करने एक मंच पर आ रहे हैं, मीडिया का भी खूब मनोरंजन कर रहे हैं।
 
मगर, असल में इस फ़िल्म की पहली पसंद अालिया नहीं, बल्कि दीपिका पादुकोण थीं। चर्चे हैं कि फ़िल्म 'शानदार' के निर्देशक विकास बहल इस फ़िल्म में दीपिका को कास्ट करना चाहते थे। काफ़ी समय तक दीपिका और विकास के बीच बातें और चर्चाएं भी हुईं, मगर किसी वजह से दीपिका ये फ़िल्म न कर सकीं और उन्होंने विकास को मना कर दिया। तब जाकर विकास अपनी कहानी लेकर अालिया भट्ट के पास पहुंचे और अलिया 'शानदार' की शानदार हीरोइन के रूप में दर्शकों के सामने हैं।
 
इतना ही नहीं, चर्चे ये भी हैं कि 'शानदार' के हीरो शाहिद कपूर भी यही चाहते थे की इस फ़िल्म की हीरोइन दीपिका पादुकोण हों। शाहिद की इच्छा थी की वो दीपिका के साथ काम करें। मगर कम से कम फ़िल्म 'शानदार' में ऐसा नहीं हो सका। 
 
जो भी हो, फ़िल्म 'शानदार' के प्रोमो में इनकी जोड़ी देखकर ये कहना गलत नहीं होगा की पर्दे पर शाहिद और अालिया की जोड़ी भी शानदार लग रही है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com