NDTV Khabar

पहले शाहिद कपूर तो अब उनके भाई ईशान खट्टर ने कीचड़ में किया सीन

ईशान खट्टर को प्रसिद्ध ईरानी निर्देशक माजिद माजिद ने अपनी फिल्‍म 'बियोन्‍ड द क्‍लाउड्स' के लिए ऑडिशन के दौरान चुना है. भारत की पृष्‍ठभूमि पर बन रही इस फिल्‍म के बारे में पहले से ही काफी चर्चा हो रही है.

3.2K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पहले शाहिद कपूर तो अब उनके भाई ईशान खट्टर ने कीचड़ में किया सीन

शाहिद कपूर और उनके छोटो भाई ईशान खट्टर.

खास बातें

  1. ईरानी निर्देशक माजिद माजिद की फिल्‍म 'बियोन्‍ड द क्‍लाउड्स' में हैं ईशान
  2. ईशान की लगन और मेहनत से काफी खुश हैं निर्देशक माजिद माजिद
  3. शाहिद कपूर भी अपनी फिल्‍म 'रंगून' के लिए कर चुके हैं कीचड़ का सीन
नई दिल्‍ली:
टिप्पणियां
शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर अपनी पहली फिल्‍म के लिए काफी ज्‍यादा मेहनत कर रहे हैं. मेहनत और लगन के मामले में ईशान ने कुछ ऐसा कर दिया है कि उन्‍होंने शाहिद को भी पीछे छोड़ दिया है. दरअसल, जहां हाल ही में शाहिद कपूर अपनी फिल्‍म 'रंगून' में कीचड़ में रोमांस करते नजर आए, वहीं ईशान खट्टर को भी अपनी आने वाली फिल्‍म 'बियोन्‍ड द क्‍लाउड्स' में भी कीचड़ में ही लेटकर सीन देना है. ईशान को अपनी इस फिल्‍म के लिए सिर्फ कीचड़ में गिरना ही नहीं है बल्कि उनका पूरा चेहरा कीचड़ में लथपथ होना है. लेकिन ऐसे में ईशान ने इस सीन को पूरी शिद्दत से किया और एक-दो बार नहीं बल्कि सीन की जरूरत के हिसाब से 60 से भी ज्‍यादा बार असली गंदगी में लथपथ हुए हैं.

ईशान खट्टर को प्रसिद्ध ईरानी निर्देशक माजिद माजिद ने अपनी फिल्‍म 'बियोन्‍ड द क्‍लाउड्स' के लिए ऑडिशन के दौरान चुना है. भारत की पृष्‍ठभूमि पर बन  रही इस फिल्‍म के बारे में पहले से ही काफी चर्चा हो रही है. माजिद माजिद ईशान के काम और उसकी लगन से काफी प्रभावित नजर आ रहे हैं. इस फिल्‍म से जुड़े एक सूत्र के अनुसार, 'फिल्‍म के एक अहम सीन के लिए ईशान को अपना चेहरा और पूरा शरीर गंदगी और कूढ़े-कर्कट में डालना था. ईशान को इस सीन के लिए यह लगभग 64 बार ऐसा करना था. यह सीन मुंबई के शिवड़ी घाट इलाके पर फिल्‍माया जा रहा था. ईशान को सिर्फ इस गंदगी में जाना ही नहीं था बल्कि अपना चेहरा इतनी बार इसमें रगड़ना था कि उसका चेहरा पहचान में ही न आए. ईशान डायरेक्‍टर की बात मानते हुए बिना किसी डर या झिझक के
इस कीचड़ में कूद गए.'
 
ishaan khattar shahid kapoor

फिल्‍म 'बियोन्‍ड द क्‍लाउड्स' के एक सीन में ईशान खट्टर.


पिछले दिनों रिलीज हुई शाहिद कपूर की फिल्‍म 'रंगून' में शाहिद भी एक ऐसा ही सीन करते नजर आए. इस सीन में शाहिद और कंगना को न केवल कीचड़ में लेटना था बल्कि इसी कीचड़ में रोमांटिक सीन भी उन्‍हें करना था.
 
rangoon

बता दें कि ईशान, शाहिद कपूर की फिल्‍म 'उड़ता पंजाब' में कैमियो करते हुए भी नजर आ चुके हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
3.2K Shares
(यह भी पढ़ें)... देश में पानी और तेल को लेकर आग 

Advertisement