यह ख़बर 12 नवंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

शाहरुख खान ने मनाया चिल्ड्रन वीक

बच्चों के साथ डांस करते शाहरुख

मुंबई:

शाहरुख खान ने मुंबई में चिल्ड्रन वीक मनाया, जहां वह ढेर सारे बच्चों से मिले और उनके साथ खूब मस्ती की। यह कार्यक्रम किडजानिया में आयोजित किया गया, जो बच्चों के लिए एक प्ले स्टेशन है।

दरअसल शाहरुख 14 नवंबर को होने वाले बाल दिवस के दिन व्यस्त हैं, इसलिए उन्होंने दो दिन पहले ही बाल दिवस मना लिया और नाम दिया चिल्ड्रन वीक का।

शाहरुख खान बाल दिवस पर पिछले पिछले दो साल से यह प्रोग्राम करते रहे हैं और इसका आयोजन इसी किडजानिया में होता है। शाहरुख इस प्ले स्टेशन के शेयर होल्डर भी हैं।

शाहरुख ने कहा कि इस तरह बच्चों के साथ जुड़ना और डांस करना अच्छा लगता है और किसी न किसी बहाने मेरी कोशिश होती है कि रोजमर्रा की जिंदगी से अलग बच्चों के साथ थोड़ा अच्छा वक्त बिताऊं।

इस मौके पर शाहरुख ने अपने बचपन के साथ-साथ अपने बच्चों के साथ गुजारे वक्त को भी याद किया और कहा कि मैं अपनी बेटी के साथ टीवी देखता हूं और बड़े बेटे आर्यन के साथ फुटबॉल खेलता हूँ। छोटा बेटा अबराम अभी बहुत छोटा है, इसलिए उसके साथ सिर्फ सिर हिलाने का खेल खेलता हूं।

फिलहाल शाहरुख 'हैप्पी न्यू ईयर' की सफलता से बाहर निकलकर अपनी दूसरी फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं और साथ ही वह किडजानिया की एक और ब्रांच दिल्ली में खोलने की कोशिश में हैं।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com