शाहरुख खान ने फैन्स को बताया 'दिलवाले' और खुद को बताया 'साधु'

शाहरुख खान ने फैन्स को बताया 'दिलवाले' और खुद को बताया 'साधु'

शाहरुख खान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

शाहरुख खान और काजोल की 'दिलवाले' की रिलीज में कुछ ही दिन हैं और फिल्म का प्रचार चरम पर है। सुपरस्टार शाहरुख खान ने NDTV से फिल्म 'दिलवाले' के बारे में कहा कि चाहे दुनिया उनको 'दिलवाला' समझे, लेकिन खुद उनके लिए उनके फैन्स सबसे बड़े दिलवाले हैं।

फैन्स सबसे बड़े दिलवाले
शाहरुख ने कहा, मेरे फैन्स ने मुझे शोहरत की ऐसी बुलंदियों पर पहुंचाया है। ऐसा प्यार दिया और मैं यकीन से कहता हूं कि मेरे फैन्स से बड़ा दिलवाला कोई नहीं है। उन्हीं के लिए हम यह सब करते हैं। यही वजह हैं कि हम हैं।

मैं अपनी गलतियों की माफी मांगता हूं
अपनी फिल्म 'दिलवाले' के संदेश के बारे में शाहरुख ने कहा, फिल्म 'दिलवाले' का संदेश है कि असली दिलवाले माफ करना जानते हैं और आगे बढ़ना जानते हैं। दूसरों की गलतियों को माफ करना जानते हैं। मैं कोई भगवान नहीं, मैं कोई नहीं होता लोगों को माफ करने वाला... पर मैं लोगों से अपनी गलतियों की माफी जरूर मांगता हूं...बार-बार मांगता हूं।

मैं एक भिक्षु हूं
हाल ही में एक मैगजीन ने शाहरुख खान को दुनिया का दूसरा सबसे अमीर एक्टर बताया। इस पर शाहरुख़ खान ने कहा कि 'हां मेरे पास सब कुछ है... सारे ऐशो आराम हैं... एक से एक बढ़कर कारें हैं, लेकिन मैं किसी भी चीज से जुड़ा नहीं हूं...मैं एक मॉन्क की तरह हूं, जिसके पास कई फेरारी गाड़ियां हैं, लेकिन वह एक का भी इस्तेमाल नहीं कर पाया हो।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान ने खुद को मॉन्क यानी भिक्षु बताते हुए कहा कि ऐसा नहीं है कि मैं इन सब चीजों से खुश नहीं, लेकिन यह मेरे लिए जरूरी नहीं हैं। पैसा... रुतबा... शोहरत ... बंगले .. गाड़ियां .. अपनी सभी चीजों को मैं दूर से देखता हूं... पर इन चीजों की तरफ कोई झुकाव महसूस नहीं करता।