यह ख़बर 02 नवंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

49 के हुए शाहरुख़.... मन्नत में मनाया जन्मदिन

शाहरुख खान का फाइल फोटो

मुंबई:

शाहरुख़ खान ने अपना 49वां जन्मदिन मुंबई में मनाया। शाहरुख़ के बंगले मन्नत पर मीडिया को ख़ास तौर से निमंत्रण दिया गया जहां शाहरुख़ ने मीडिया के साथ केक काटा। इस मौके पर शाहरुख़ ने मीडिया का शुक्रिया अदा किया और कहा की मीडिया ख़ास तौर से उनका जन्मदिन ख़ास बना देता है।

शाहरुख़ ने ओने करोरो फैन्स का भी शुक्रिया अदा किया और कहा फैन्स की मोहब्बत ने उन्हें इस मुकाम तक पहुंचाया है। फैन्स और खुदा ने उन्हें उनकी ख्वाहिश से ज़यादा दिया है।

शाहरुख़ ने अपने बंगले की बालकोनी में आकर अपने फैन्स का भी अभिवादन हाथ हिलाकर किया, जहां सैकड़ों की संख्या में उनके फैन्स उनकी एक झलक पाने के लिए इंतज़ार कर रहे थे।

कल रात से शाहरुख़ के जन्म दिन का जश्न जारी था। उनके बंगले मन्नत पर उनके दोस्त उन्हें बधाइयां देने आरहे थे। सुबह से ही सैकड़ों फैन्स उनके घर के बाहर शाहरुख़-शाहरुख़ की आवाज़ बुलंद कर रहे थे।

शाहरुख़ ने अपने जन्मदिन पर अपने गुज़रे हुए जन्मदिन को भी याद किया और अभी-अभी रिलीज़ हुई फिल्म हैप्पी न्यू इयर की कामयाबी के बारे में भी बातें की। शाहरुख़ ने कहा की हैप्पी न्यू इयर की कामयाबी से वह बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा कि ख़ुशी की बात यह है कि दर्शकों को फिल्म पसन्द आ रही है। साथ ही शाहरुख़ ने अपनी सफलता का श्रेय महिलाओं को भी दिया और कहा की उनकी सफलता में महिलाओं का बड़ा योगदान है। श्रीदेवी, गौरी, अनुष्का और फरहा जैसी महिलाओं ने उनकी कामयाबी में उनका साथ दिया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछले कुछ सालों से शाहरुख़ का जन्मदिन कुछ इसी अंदाज़ से होता है। जहां परिवार और दोस्तों के बीच जश्न मनाया जाता है। मीडिया के साथ भी केक काटते हैं और अपने फैन्स का अभिवादन करते हैं।