NDTV Khabar

शाहरुख खान की कार के नीचे आया फोटोग्राफर का पैर, अभिनेता ने करवाया इलाज

2.2K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान की कार के नीचे आया फोटोग्राफर का पैर, अभिनेता ने करवाया इलाज

शाहरुख खान.

खास बातें

  1. आलिया भट्ट की बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए आ रहे थे शाहरुख खान.
  2. शाहरुख को देख फोटोग्राफर बेहद उत्साहित हो गया था.
  3. शाहरुख ने अपने बॉडीगार्ड के साथ फोटोग्राफर को भेजा अस्पताल.
नई दिल्ली: बुधवार रात अभिनेत्री आलिया भट्ट के घर पर उनके 24वें जन्मदिन की पार्टी का आयोजन किया गया था. इस पार्टी में कई बॉलीवुड अभिनेताओं के आने की संभावना को देखते हुए बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी और फोटोग्राफर उनके घर के बाहर खड़े थे. इंडिया डॉट कॉम की खबर के अनुसार जब शाहरुख खान आलिया के घर के बाहर पहुंचे तो उनकी फोटो लेने के लिए फोटोग्राफरों ने उनकी कार को घेर लिया, इस दौरान एक फोटोग्राफर का पैर कार के नीचे आ गया. घटना के बाद शाहरुख खान कार से बाहर निकले, उन्होंने फोटोग्राफर की हालत का जायजा लिया और फिर अपने बॉडीगार्ड्स के साथ तुरंत उन्हें अस्पताल भेजा.

खबर के अनुसार शाहरुख खान ने फोटोग्राफर का इलाज अपने परिचित डॉक्टर से करवाया, इसके साथ-साथ उन्होंने इलाज का पूरा खर्च भी उठाया.

एक प्रत्क्षदर्शी ने इंडिया डॉट कॉम को बताया, "शाहरुख बेहद विनम्र थे. उन्होंने फोटोग्राफर से कहा कि उन्हें घबराने की जरूरत नहीं है. वह हर चीज का ख्याल रखेंगे. जिस फोटोग्राफर को चोट लगी वह नया है और शाहरुख को देखकर वह बेहद उत्साहित हो गया. शाहरुख की फोटो लेने की उसने हरसंभव कोशिश की, उसे इस बात का ध्यान नहीं रहा कि शाहरुख खान की कार तेजी से आ रही है और इससे उसे चोट लग सकती है. शुक्र है कि बड़ी दुर्घटना नहीं हुई."

टिप्पणियां
आलिया के जन्मदिन की पार्टी में शाहरुख खान के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा, करण जौहर, अयान मुखर्जी समेत कई बॉलीवुड सितारे पहुंचे थे.

शाहरुख खान की आखिरी फिल्म रईस थी, उनकी अगली फिल्म इम्तियाज अली की अनाम फिल्म होगी, जिसमें वह अनुष्का शर्मा के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा उन्होंने आनंद एल राय की एक फिल्म भी साइन की है.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
2.2K Shares
(यह भी पढ़ें)... ओ जाने वाले हो सके तो भारत लौट के आना...

Advertisement