यह ख़बर 13 सितंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

शादी के कार्ड बांट रही हैं शर्मिला, करीना अब भी चुप

खास बातें

  • बॉलीवुड में खबर है कि सैफ अली खान की मां शर्मिला अपने बेटे के विवाह का निमंत्रण पत्र बांट रही हैं, लेकिन उनकी होने वाली बहू करीना कपूर ने इस मुद्दे पर अब भी अपने होंठ सिले हुए हैं।
मुंबई:

बॉलीवुड में खबर है कि सैफ अली खान की मां शर्मिला अपने बेटे के विवाह का निमंत्रण पत्र बांट रही हैं, लेकिन उनकी होने वाली बहू करीना कपूर ने इस मुद्दे पर अभी भी अपने होंठ सिले हुए हैं।

शर्मिला टैगोर ने हाल ही में एक समारोह में संकेत दिया कि उनके बेटे की शादी अक्तूबर (16 या 17 अक्तूबर को संभवत:) को हो सकती है। ऐसी भी खबरें है कि उन्होंने शादी के कार्ड बांटने भी शुरू कर दिए हैं।

करीना ने एक समारोह में संवाददाताओं से कहा, हम शादी के बारे में कुछ छिपा नहीं रहे हैं, क्योंकि अभी तक हमने तय नहीं किया है कि विवाह कहां और कैसे होगा? मुझे विश्वास है कि सभी को इसके बारे में पता चलेगा। उनका कहना है, मैं जानती हूं कि सभी मेरी शादी को लेकर बहुत उत्सुक हैं। मुझे माफ कर दीजिए फिलहाल मैं कुछ नहीं कह सकती, यह संवाददाता सम्मेलन मेरे विवाह के लिए नहीं है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विवाह की तिथि और निमंत्रण पत्र बांटे जाने की खबरों के बारे में करीना का कहना है, मुझे इनकी आदत हो गई है.. कुछ खबरें सही हैं और कुछ गलत। मुझे इनकी आदत हो गई है इसलिए फर्क नहीं पड़ता। यह पूछने पर कि क्या वह भी अपनी होने वाली सास की तरह इस्लाम कबूल कर लेंगी करीना ने कहा, यह बहुत ही व्यक्तिगत प्रश्न है और मैं इसका उत्तर नहीं दे सकती।