पति नवाब पटौदी की बायोपिक में इस अभिनेत्री को अपनी भूमिका में देखना चाहती हैं शर्मिला टैगोर

पति नवाब पटौदी की बायोपिक में इस अभिनेत्री को अपनी भूमिका में देखना चाहती हैं शर्मिला टैगोर

शर्मिला टैगोर चाहती हैं कि पति मंसूर अली खान की बायोपिक में आलिया भट्ट् निभाए उनका रोल.

खास बातें

  • पति मंसूर अली खान पटौदी की बायोपिक देखना चाहती हैं शर्मिला टैगोर.
  • नवाब पटौदी पर एक किताब आ जुकी है, जल्द ही एक जीवनी आने वाली है.
  • आलिया भट्ट को अपने रोल में देखना चाहती हैं शर्मिला टैगोर.
मुंबई:

दो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और दो फिल्मफेयर पुरस्कार से सम्मानित अभिनेत्री शर्मिला टैगोर का कहना है कि वह अपने दिवंगत पति क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी की बायोपिक देखना पसंद करेंगी और इसमें वह रणबीर और आलिया को देखना चाहेंगी.

शर्मिला ने शनिवार रात लक्स गोल्डन रोज अवार्ड के रेड कार्पेट पर कहा, "हां, मैं चाहूंगी कि मंसूर अली खान पर एक फिल्म बने. यदि कोई वाकई में इसका ठीक से निर्देश करे, और इसे उचित शोध के साथ बनाए तो मुझे अच्छा लगेगा. मैं समझती हूं कि उनकी जिंदगी में बहुत कुछ रहा है, दुर्घटना, पिता को खोना और क्रिकेट."

कौन-से कलाकार को वह पटौदी की भूमिका में देखना पसंद करेंगी? इस पर अभिनेत्री ने कहा,"मुझे नहीं पता. लेकिन कोई ऐसा हो, जो पटौदी जैसा लगे. वह रणबीर कपूर हो सकते हैं या कोई और." पर्दे पर खुद की भूमिका में किसे देखना पसंद करेंगी? इस पर उन्होंने कहा,"यह एक वास्तविक चुनौती होगी. आलिया कैसी रहेगी?"

Newsbeep

शर्मिला टैगोर ने अपने फैमिली ट्रस्ट के बारे में बताते हुए कहा,"हमारा एक ट्रस्ट है, पटौदी ट्रस्ट. जिसके जरिए हम तेजाब हमले के पीड़ितों की मदद करते हैं. मुझे लगता है कि एक महिला और एक कलाकार के रूप में उनका साथ देना चाहिए." अभिनेत्री ने कहा कि उनके क्रिकेटर पति पर एक किताब पहले ही प्रकाशित हो चुकी है और उनकी जीवनी आने वाली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)