शत्रुघ्न और सोनाक्षी पहली बार चलेंगे रैंप पर साथ

फाइल फोटो

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी लीडर शत्रुघ्न सिन्हा पहली बार अपनी स्टार बेटी सोनाक्षी सिन्हा के साथ रैंप पर वॉक करेंगे। सिर्फ बेटी के साथ ही नहीं, बल्कि जीवन में पहली बार शत्रुघ्न सिन्हा रैंप पर उतरेंगे।

शत्रुघ्न और सोनाक्षी का ये रैंप वॉक होगा 14 अप्रैल को मुम्बई में, जब दोनों बाप-बेटी एक साथ उतरेंगे शबाना आज़मी की एनजीओ को सपोर्ट करने। इस फैशन शो में ये दोनों फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा का डिज़ाइन किया हुआ ड्रैस पहनेंगे।

इस शो के लिए सोनाक्षी काफी खुश हैं और पिता के साथ रैंप पर वॉक करने के लिए उत्साहित हैं। शबाना आज़मी ने अपनी एनजीओ की सहायता के लिए इस शो का आयोजन किया है, जिसके लिए सोनाक्षी तो हमेशा ही तैयार रहती हैं।

मगर शत्रुघ्न सिन्हा को भी उन्होंने रैंप पर चलने के लिए मना लिया और व्यस्त होने के बावजूद शत्रुघ्न इसके लिए समय निकालने को तैयार हो गए। सोनाक्षी ने बताया कि 'मैं तो कई बार ऐसे शो में हिस्सा ले चुकी हूं और चैरिटी के लिए भी रैंप पर वाक किया है मगर डैडी पहली बार रैंप पर उतरेंगे और इसके लिए मैंने नहीं बल्कि शबाना आंटी ने उन्हें तैयार किया है।

जब सोनाक्षी से पूछा गया कि पिता के साथ फैशन शो के लिए वह डरी हुई तो नहीं हैं तब सोनाक्षी ने कहा कि मैं नहीं बल्कि डैडी घबराये हुए हैं, क्योंकि वह पहली बार रैंप पर चलेंगे, लेकिन कोई बात नहीं। मैं उन्हें संभालने के लिए उनके साथ रहूंगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि शत्रुघ्न सिन्हा अपनी बेटी सोनाक्षी के साथ निर्देशक एआर मुरुग्दोस की अगली फ़िल्म में अभिनय भी करने वाले हैं।