शिल्‍पा शेट्टी की हेल्‍थ वेबसाइट के लॉन्‍च पर पहुंचे टाइगर श्रॉफ, पर स्‍टेज पर क्‍यों छाया शिल्‍पा शेट्टी का बेटा विवान

शिल्‍पा शेट्टी की हेल्‍थ वेबसाइट के लॉन्‍च पर पहुंचे टाइगर श्रॉफ, पर स्‍टेज पर क्‍यों छाया शिल्‍पा शेट्टी का बेटा विवान

शिल्‍पा की वेबसाइट के लॉन्‍च के मौके पर टाइगर श्रॉफ और शिल्‍पा का बेटा विवान.

खास बातें

  • शिल्‍पा शेट्टी ने लॉन्‍च की अपनी हेल्‍थ ऐंड वेलनेस वेबसाइट
  • शिल्‍पा के बेटे ने टाइगर श्राॅफ के साथ किया फ्लाइंग जट वाला पोज
  • शिल्‍पा इससे पहले अपनी योगा की वीसीड़ी भी लॉन्‍च कर चुकी हैं
नई दिल्‍ली:

पिछले कुछ दिनों से शिल्‍पा शेट्टी अपनी हेल्‍थ ऐंड वेलनेस वेबसाइट को लेकर चर्चा में हैं. शिल्‍पा का फिटनेस प्रेम तो जगजाहिर है ही. वह इससे पहले योग की एक वीसीड़ी भी लॉन्‍च कर चुकी हैं, लेकिन अब शिल्‍पा इसे एक बड़े रूप में लेकर आई हैं. हाल ही में शिल्‍पा ने अपनी वेबसाइट 'द शिल्‍पा शेट्टी डॉट कॉम' (theshilpashetty.com) लॉन्‍च की. इस वेबसाइट के लॉन्‍च के मौके पर शिल्‍पा के पति राज कुंद्रा, उनकी मां सुनंदा शेट्टी, उनकी बहन शमिता शेट्टी समेत कई नजदीकी लोग मौजूद थे लेकिन फिर भी इस पूरे इवेंट में सभी की नजर एक ही व्‍यक्ति पर टिकी थीं. वो था शिल्‍पा शेट्टी का बेटा विवान. विवान ने इस मौके पर न केवल मां का साथ दिया, बल्कि मां के साथ स्‍टेज पर भी खड़े दिखे. शिल्‍पा शेट्टी की इस साइट के लॉन्‍च के मौके पर 'द फ्लाइंग जट्ट' एक्टर टाइगर श्रॉफ भी पहुंचे. बता दें कि टाइगर श्रॉफ को भी उनकी फिटनेस के लिए काफी जाना जाता है. टाइग अक्‍सर अपनी एक्‍सरसाइज या एक्‍शन सीन्‍स प्रैक्टिस के फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

शिल्‍पा अपनी इस वेबसाइट में हेल्दी रेसिपी और व्यायाम के अलग-अलग तरीके सुझाएंगी. वेबसाइट theshilpashetty.com की लॉन्चिंग में शिल्पा के अलावा टाइगर श्रॉफ और उनके बेटे विवान स्टेज पर थे. विवान ने सेट पर टाइगर श्रॉफ के साथ मसल्स दिखाए और अपना फेवरेट फ्लाइंग जट्ट वाला पोज देकर तस्वीरें भी खिंचवाईं.
 


स्टेज पर टाइगर श्रॉफ शिल्पा शेट्टी और विवान तीनों ब्लैक आउटफिट में थे और और तीनों की टीशर्ट पर डिजाइर फौन्ट में शिल्पा की वेबसाइट स्वस्थ रहो – मस्त रहो लिखी हुई थी. तीनों की साथ में एक तस्वीर बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने शूट की है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'मेरे बेटे के लिए मेरी पत्नी के वेलनेस चैनल की लॉन्च के दौरान टाइगर श्रॉफ से मिलना एक फैन मोमेंट था.
 
 

Launch of www.theshilpashetty.com channel #swastrahomastraho a digital wellness channel

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9) on


बता दें कि इस वेबसाइट को तीन तरह से बांटा गया है. आर्ट ऑफ लिविंग फूड, जिसमें फूड और न्यूट्रिशन से संबंधित वीडियो रहा करेंगे. द आर्ट ऑफ स्ट्रेंदनिंग, जिसमें वर्कआउट और फिटनेस से संबंधित वीडियो होंगे और आखिरी होगा द आर्ट ऑफ बैलेंस योगा सीरीज.

वेब साइट पर इसके अलावा योग, वजन घटाने से जुड़े प्रोग्राम को शामिल किया जाएगा.  इतना ही नहीं शिल्पा इसके जरिए लोगों को स्वस्थ भोजन बनाने के टिप्स भी देंगी और योग आसन भी करके दिखाएंगी. शिल्पा शेट्टी के अलावा लारा दत्ता और बिपाशा बसु भी अपनी फिटनेस वीडियो लॉन्च कर चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com