जब फैशन को लेकर शिल्‍पा शेट्टी कर देती थीं कई सारी गलतियां...

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का कहना है कि एक ऐसा समय भी था जब वह अपनी फैशन संबंधी पसंद को लेकर निश्चित नहीं थीं और फैशन के बारे में उन्होंने कई गलतियां भी की हैं.

जब फैशन को लेकर शिल्‍पा शेट्टी कर देती थीं कई सारी गलतियां...

नई दिल्‍ली:

अपनी फिटनेस और स्टाइलिश अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का कहना है कि एक ऐसा समय भी था जब वह अपनी फैशन संबंधी पसंद को लेकर निश्चित नहीं थीं और फैशन के बारे में उन्होंने कई गलतियां भी की हैं. शिल्‍पा शेट्टी राजधानी में आयोजित 'एफडीसीआई इंडिया कूटुर वीक' में डिजाइनर मोनीषा जयसिंह के लिए रैंप पर चलीं. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार शिल्पा ने इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए कहा, 'मैं अलग-अलग चीजें करने की कोशिश करती हूं और मुझे लगता है कि मोनीशा और मेरे बीच यही बात सामान्य है और यह भी कि वह किसी और के स्टाइल को अपनाने की जगह खुद का एक स्टाइल बनाती हैं, जिससे मैं पूरी तरह राबता रखती हूं. मैं ऐसा कुछ नहीं करना चाहूंगी जो दूसरे कर रहे हैं.'

यह भी पढ़ें: अक्षरा हासन के 'धर्म परिवर्तन' की खबरों पर कमल हासन ने पब्लिक में पूछ लिया यह सवाल

शिल्‍पा ने कहा, 'स्टाइल अपना व्यक्तिगत होना चाहिए. मैंने अपने करियर में बहुत गलतियां की हैं, लेकिन आप सीखते हैं और अनुभव एक ऐसी चीज है जिसे खरीदा नहीं जा सकता. मुझे इस तथ्य से प्रेम है कि मैंने अपनी गलतियों से सीखा है, इसने मुझे समझदार बनाया है.'  शिल्पा ने यहां रेशम का ब्रोकेड गाउन पहना था जिस पर सुनहरे रंग का काम किया हुआ था.
 

 

Today's look as @monishajaising s muse at the #fdci Delhi @Mickeycontractor @sheetalfkhan #brocade #opera #indofrench #bride#glam

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on


यह भी पढ़ें: टीवी से बॉलीवुड चलीं मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर शेयर किया हॉट अवतार, आपने देखा?

 
 

Jussstttt !!!!! #indofrench #glam #instaboomeranging

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

यह भी पढ़ें: 'संजय दत्त के बर्थडे पर फिल्‍म 'भूमि 'की टीम ने दिया यह स्‍पेशल गिफ्ट...

बता दें कि शिल्‍पा अपनी फिटनेस के लिए काफी जानी जाती हैं. हाल ही में शिल्‍पा ने अपनी वेबसाइट 'द शिल्‍पा शेट्टी डॉट कॉम' (theshilpashetty.com) लॉन्‍च की. इस वेबसाइट के लॉन्‍च के मौके पर शिल्‍पा के पति राज कुंद्रा, उनकी मां सुनंदा शेट्टी, उनकी बहन शमिता शेट्टी समेत कई नजदीकी लोग मौजूद थे लेकिन फिर भी इस पूरे इवेंट में सभी की नजर एक ही व्‍यक्ति पर टिकी थीं. वो था शिल्‍पा शेट्टी का बेटा विवान. विवान ने इस मौके पर न केवल मां का साथ दिया, बल्कि मां के साथ स्‍टेज पर भी खड़े दिखे. शिल्‍पा शेट्टी की इस साइट के लॉन्‍च के मौके पर 'द फ्लाइंग जट्ट' एक्टर टाइगर श्रॉफ भी पहुंचे.

VIDEO: 'Movie Review: इतिहास और देशभक्ति की कहानी कहती 'राग देश'

शिल्‍पा की य‍ह वेबसाइट तीन हिस्‍सों में बंटी हुई है. आर्ट ऑफ लिविंग फूड, जिसमें फूड और न्यूट्रिशन से संबंधित वीडियो रहा करेंगे. द आर्ट ऑफ स्ट्रेंदनिंग, जिसमें वर्कआउट और फिटनेस से संबंधित वीडियो होंगे और आखिरी होगा द आर्ट ऑफ बैलेंस योगा सीरीज. शिल्पा शेट्टी के अलावा लारा दत्ता और बिपाशा बसु भी अपनी फिटनेस वीडियो लॉन्च कर चुकी हैं.

(इनपुट भाषा से भी)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com