पैंट-शर्ट पहना तो महिला कैसे हुई? जब सेंसर बोर्ड के मेंबर ने प्रोड्यूसर से पूछ लिया ऐसा सवाल

'बाबूमोशाय बंदूकबाज' की प्रोड्यूसर किरण श्रॉफ ने आरोप लगाया कि फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद सेंसर बोर्ड पैनल के दो सदस्यों ने उनके साथ बदतमीजी की है.

पैंट-शर्ट पहना तो महिला कैसे हुई? जब सेंसर बोर्ड के मेंबर ने प्रोड्यूसर से पूछ लिया ऐसा सवाल

खास बातें

  • सेंसर बोर्ड ने 'बाबूमोशाय..' फिल्म को दी 48 कट लगाने की सलाह
  • CBFC के मेंबर ने किरण से पूछा- एक औरत होकर ऐसी फिल्म कैसे बना सकती हैं?
  • डायरेक्टर बोले पहलाज निहलानी ने दी फिल्म बैन करने की धमकी
नई दिल्ली:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' इन दिनों अपने बोल्ड कंटेंट की वजह से सुर्खियों में हैं. सेंसर बोर्ड ने फिल्म पर अपने हाथ खुलकर खोल दिए और उसमें 48 कट लगाने की सलाह दे डाली. यही नहीं, इन कट्स के साथ भी फिल्म को ए सर्टिफिकेट देने की बात कही. बात इतनी ही रहती तो ठीक थी, लेकिन उस समय सेंसर बोर्ड के सदस्यों ने सारी हदें लांघ दी जब फिल्म की प्रोड्यूसर किरन श्रॉफ से सेंसर बोर्ड की एक सदस्य ने कहा कि आप एक औरत होकर इस तरह की फिल्म कैसे बना सकती हैं. 
 

nawazuddin bidita bag youtube
'बाबूमोशाय बंदूकबाज' के एक सीन में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और बिदिता बाग.

इस बात की जानकारी बुधवार को मुंबई में फिल्म और टीवी डायरेक्टरों के संगठन आईएफटीडीए की बैठक में 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' की टीम ने दी. यह बैठक सेंसर बोर्ड का विरोध करने के लिए की गई थी. इसमें फिल्म के अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मौजूद थे. फिल्म के डायरेक्टर कुषाण नंदी ने कहा कि सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी ने उन्हें फिल्म को बैन करने की धमकी तक दी थी.

ये भी पढ़ें: बिदिता बाग: इंटीमेट सीन्‍स पर चित्रांगदा सिंह ने छोड़ी थी 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' लेकिन...
 
उधर, किरण श्रॉफ ने आरोप लगाया कि फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद पैनल के दो सदस्यों ने उनके साथ बदतमीजी की. एक महिला सदस्य ने उनसे पूछा कि तुम महिला होकर इस तरह की फिल्म कैसे बना सकती हो. तभी एक दूसरे सदस्य ने उनसे कहा कि ये तो पैंट कमीज पहने हुए हैं, महिला कैसे हो सकती हैं. 

ये भी पढ़ें: जानें टीवी की 9 एक्ट्रेसेस की पहली कमाई...

हालांकि, पहलाज निहलानी का कहना है कि यह बात फर्जी है क्योंकि फिल्म के डायरेक्टर जब मुझसे मिलने आए तो उन्होंने मुझे ऐसी कोई बात नहीं बताई थी. सूत्रों की मानें तो 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' की टीम ने फिल्म ट्रिब्यूनल का दरवाजा खटखटाने का फैसला किया है. इसमें दो राय नहीं है कि सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी को लेकर फिल्म इंडस्ट्री में असंतोष बढ़ रहा है.

बता दें कि, कुशान नंदी निर्देशित फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' 25 अगस्त को रिलीज होनी है.

VIDEO: फिल्म 'मॉम' के स्टार्स के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी से खास बातचीत....और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com