NDTV Khabar

Shocking ! वो 'कर रहा था' और ट्विंकल खन्‍ना ने खींच ली फोटो...

शनिवार को सुबह लगभग सवा 11 बजे ट्विंकल खन्ना ने एक फोटो अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया है जिसमें वह एक व्‍यक्ति की ओर ईशारा करते हुए दिख रही हैं.

8.5K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Shocking ! वो 'कर रहा था' और ट्विंकल खन्‍ना ने खींच ली फोटो...

ट्विंकल खन्ना ने यह फोटो अपने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया है.

खास बातें

  1. ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया अजीब फोटो
  2. फोटो को ट्विंकल ने कहा 'टॉयलेट...' पार्ट 2 का पहला सीन
  3. पिछले हफ्ते रिलीज हुई थी अक्षय कुमार की फिल्‍म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा'
नई दिल्‍ली: अक्षय कुमार की फिल्‍म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' पिछले शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है और इस साल रिलीज हुई अक्षय की यह तीसरी फिल्‍म काफी अच्‍छा बिजनेस भी कर रही है. लेकिन फिल्‍म रिलीज होने के एक हफ्ते बाद ही अक्षय की पत्‍नी ने 'टायलेट..' का पार्ट 2 बना दिया है. 'टॉयलेट..' के इस पार्ट 2 का पहला सीन शूट कर ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दिया है. जी हां, सिर्फ एक हफ्ते में ही. ट्विंकल खन्ना अपने मजाकिया अंदाज के लिए जानी जाती हैं, लेकिन शनिवार को ट्विंकल ने समुद्र के किनारे शौच के लिए बैठे एक आदमी का फोटो ही शेयर कर दिया और इसे 'टॉयलेट पार्ट 2' कहा है.

यह भी पढ़ें: 'मॉम' श्रीदेवी के बर्थडे पर बेटी जाह्नवी कपूर का हॉट बैकलेस लुक...

शनिवार को सुबह लगभग सवा 11 बजे ट्विंकल खन्ना ने एक फोटो अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया है जिसमें वह एक व्‍यक्ति की ओर ईशारा करते हुए दिख रही हैं. वहीं फोटो में दूर से एक शख्‍स नजर आ रहा है जो समुद्र के किनारे बैठा शौच करता नजर आ रहा है. ट्विंकल खन्ना ने यह फोटो पोस्‍ट करते हुए लिखा है, 'गुड मॉर्निंग और मुझे लगता है यह है 'टॉयलेट एक प्रेम कथा पार्ट 2' का पहला सीन.' आप भी देखें ट्विंकल ने इस फोटो में क्‍या शेयर किया है.
 
 

Good morning and I guess here is the first scene of Toilet Ek Prem Katha part 2 #WhenYourWalkGoesDownTheToilet

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on


यह भी पढ़ें: Bigg Boss 11: 'पड़ोसन' से शादी की बात क्‍यों कर रहे हैं सलमान खान

बता दें कि अक्षय कुमार और भूमि पेडणेकर की यह फिल्‍म पिछले हफ्ते रिलीज हुई और काफी अच्‍छी कमाई कर रही है. यह फिल्‍म देश में शौचालय की कमी और उसके चलते महिलाओं को खुले में शौच करने, उससे होती समस्‍याओं का शिकार बनने जैसे विषय पर बनाई गई है. पीएम मोदी के स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित इस फिल्म ने शुरुआती 5 दिनों में 83.45 करोड़ रु. का कलेक्शन कर लिया है. 5 दिनों में फिल्म 80 करोड़ पार है, उम्मीद है एक-दो दिनों में 100 करोड़ रु. का आकड़ा पार कर लेगी.

VIDEO: Movie Review: स्क्रिप्ट कसी होती तो बेहतरीन फिल्‍म बनती 'टॉयलेट एक प्रेम कथा'



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement