NDTV Khabar

'टन टना टन' की शूटिंग पूरी, वरुण ने किया यह खास ट्वीट...

'टन टना टन' 1997 की फिल्म 'जुड़वा' के लोकप्रिय गाने की रीमेक है. यह गाना सलमान खान, करिश्मा कपूर और रंभा पर फिल्माया गया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'टन टना टन' की शूटिंग पूरी, वरुण ने किया यह खास ट्वीट...

खास बातें

  1. 'टन टना टन' 1997 की फिल्म 'जुड़वा' के लोकप्रिय गाने की रीमेक है.
  2. यह गाना सलमान खान, करिश्मा कपूर और रंभा पर फिल्माया गया था.
  3. बॉलीवुड के पसंदीदा डांस नंबरों में से एक बहुत ही प्रिय पार्टी गीत है ये.
क्या आपको याद है फिल्‍म 'जुड़वा' का वो गाना, जिसने धूम मचा दी थी, टन टना टन... 1997 के ब्लॉकबस्टर 'जुड़वा' के इस गाने को भला कोई कैसे भूल सकता है. अब जब फिल्म का दूसरा भाग आ रहा है, तो निर्माता इस गाने को फिल्म का हिस्सा बनाने से कैसे चूक सकते हैं.पिछले कुछ समय से इस गाने की शूटिंग जारी थी. अच्छी खबर यह है कि अभिनेता वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडीज और तापसी पन्‍नू ने इस गाने की शूटिंग खत्म कर ली है. 'टन टना टन...' सबसे प्रसिद्ध पार्टी गीतों में से एक है. बॉलीवुड के पसंदीदा डांस नंबरों में से एक बहुत ही प्रिय पार्टी गीत है ये.

वरुण धवन, जो स्वयं एक बेहतरीन डांसर हैं, वह जैकलिन के साथ ताल मिलाते हुए नज़र आएंगे. जैकलीन उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने प्रमुख चार्ट बस्टर पार्टी संगीत दिए हैं. इस गीत में सरप्राइज़ पैकेज तापसी पन्नू होंगी, जो इन दोनों के साथ कदम से कदम मिलाते हुए नज़र आएंगी.

वहीं इस गाने की शूटिंग पूरी होने के बाद अभिनेता वरुण धवन ने कहा कि यह गीत खास है. वरुण ने रविवार को ट्विटर पर गाने की एक झलक पेश की, जहां वह अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडिज, निर्देशक डेविड धवन और यूनिट के सदस्यों के साथ कदम थिरकाते नजर आ रहे हैं.
 

वरुण ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "'टन टना टन' गाने की शूटिंग पूरी.. 'जुड़वा-2'. यह गीत खास है."

'टन टना टन' 1997 की फिल्म 'जुड़वा' के लोकप्रिय गाने की रीमेक है. यह गाना सलमान खान, करिश्मा कपूर और रंभा पर फिल्माया गया था.
 

फिल्म 'जुड़वा-2' सलमान खान अभिनीत फिल्म 1997 के फिल्म की रीमेक है. इस फिल्म में वरुण के साथ जैकलीन, तापसी पन्नू और अनुपम खेर भी हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement