यह ख़बर 04 जनवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

'एजेंट विनोद' रिलीज के लिए तैयार

खास बातें

  • निर्माता व अभिनेता सैफ अली खान की फिल्म 'एजेंट विनोद' की शूटिंग पूरी हो गई है। निर्देशक श्रीराम राघवन के मुताबिक फिल्म 23 मार्च को रिलीज होगी।
मुंबई:

निर्माता व अभिनेता सैफ अली खान की लंबे समय से प्रतीक्षारत फिल्म 'एजेंट विनोद' की शूटिंग पूरी हो गई है। निर्देशक श्रीराम राघवन के मुताबिक 23 मार्च को फिल्म प्रदर्शित होगी।

राघवन ने बताया कि सैफ व अभिनेत्री करीना कपूर ने 24 दिसंबर को फिल्म के अंतिम दृश्यों की शूटिंग की थी। 'एक हसीना थी' और 'जॉनी गद्दार' जैसी फिल्में बना चुके राघवन ने बताया, "सैफ व करीना के साथ मेरी शूटिंग पूरी हो गई है। सैफ व करीना ने मेरी फिल्म के लिए अंतिम शूटिंग 24 दिसंबर को पूरी की थी और फिर वे छुट्टियों के लिए निकल गए थे। अब शूटिंग के बाद की प्रक्रिया जारी है। फिल्म 23 मार्च को प्रदर्शित होगी।"

करीना व सैफ मार्च के अंतिम सप्ताह में या अप्रैल के पहले सप्ताह में विवाह करेंगे। करीना फिल्मकार मधुर भंडारकर की 'हीरोइन' में भी अभिनय कर रही हैं। इस फिल्म की अगली शूटिंग फरवरी के अंत से लेकर मार्च मध्य तक होगी।

'एजेंट विनोद' के प्रचार कार्यक्रम, करीना-सैफ के विवाह व हनीमून को ध्यान में रखते हुए 'हीरोइन' की शूटिंग की तारीखें निर्धारित की गई हैं। एक सूत्र ने बताया, "'एजेंट विनोद' के प्रदर्शन के तुरंत बाद उनका विवाह होगा। करीना और सैफ इसमें और देरी नहीं करना चाहते हैं।"


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com