NDTV Khabar

सलमान खान पर 'नो कमेंट' कहने के बाद शाहरुख खान ने ट्विटर पर दिखाया भाईचारा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान पर 'नो कमेंट' कहने के बाद शाहरुख खान ने ट्विटर पर दिखाया भाईचारा
मुंबई:

बॉलीवुड के 'दबंग' स्टार कहे जाने वाले सलमान खान पिछले कुछ दिनों से अपने 'रेप की शिकार महिला' जैसा महसूस करने वाले बयान को लेकर चौतरफा आलोचना झेल रहे हैं, लेकिन उन्होंने राष्ट्रीय महिला आयोग के कहने के बावजूद माफी नहीं मांगी है... इस मामले में जब बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान से सवाल किया गया कि क्या सलमान खान को इस बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए, तो उन्होंने कहा, "पिछले दो साल में मैंने खुद भी बहुत-सी गलत बातें कही हैं... मैं खुद भी सही बातें नहीं करता रहा हूं, सो, मुझे नहीं लगता कि इस पर टिप्पणी करने का मुझे हक है..."

हालांकि इस स्टेटमेंट के कुछ घंटों बाद शाहरुख ने सलमान खान के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट की है। फोटो कैप्शन में लिखा, 'बाइक में भाई-भाई, माइकल लाल साइकल लाल'। इस पोस्ट के जरिए शाहरुख ने कहीं न कहीं ये ज़ाहिर करने की कोशिश की है कि वे सलमान के साथ है।
 


एक कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों ने शाहरुख खान से सवाल किया था, "सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म 'सुल्तान' की ट्रेनिंग को लेकर 'रेप की शिकार महिला' जैसा महसूस करने वाला जो बयान दिया है, उसे लेकर जनता का गुस्सा भड़का था, और कहने के बावजूद उन्होंने महिला आयोग से भी माफी नहीं मांगी है, तो आपको क्या लगता है कि उन्हें माफी मांगनी चाहिए...?"

जवाब में शाहरुख खान ने तुरंत कहा, "पिछले कुछ सालों में मैंने महसूस किया है कि मैंने खुद भी बहुत-सी अनुचित टिप्पणियां की हैं, सो, मुझे नहीं लगता कि मैं इस लायक हूं कि किसी दूसरे की टिप्पणियों पर जजमेंट दे सकूं... "


टिप्पणियां

----- ----- ----- ----- ----- -----
देखें वीडियो
----- ----- ----- ----- ----- -----

शाहरुख खान ने आगे कहा, "पूरी ईमानदारी से कहूं तो यह किसी का पक्ष लेने या नहीं लेने का मुद्दा नहीं है... मैं खुद इतनी बातें करता हूं... हम कौन हैं, जो बैठकर जजमेंट दें या तय करें कि किसे क्या करना चाहिए... जिसको जो भी करना चाहिए, वह अपने आप तय करे... अपने मन की बात कहूं तो मुझे लगता ही नहीं कि इस पर टिप्पणी करने का मुझे हक है... मैं खुद भी सही बातें नहीं करता रहा हूं, पिछले दो साल में मैंने खुद भी बहुत-सी गलत बातें कही हैं..."


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement