यह ख़बर 08 नवंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

गम भुलाने के लिए व्यस्त रही : प्रियंका चोपड़ा

गम भुलाने के लिए व्यस्त रही : प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा का फाइल फोटो

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने पिता के निधन के चार दिन बाद ही काम पर लौट आई थीं। वह कहती हैं कि उन्होंने ऐसा किया ताकि काम में व्यस्त रहकर अपने पापा को खोने का गम भुला सकें।

प्रियंका के पिता अशोक चोपड़ा का निधन इस साल जून महीने में हुआ। वह कैंसर से पीड़ित थे। उनके पिता भारतीय सेना में डॉक्टर थे और 1997 में लेफ्टिनेंट कर्नल के पद से सेवानिवृत हुए थे।

प्रियंका ने फिल्म समीक्षक और पत्रकार अनुपमा चोपड़ा को उनके कार्यक्रम 'द फंट्र रो' में बताया, मुझे नहीं लगता कि यह बहादुरी का काम था। मुझे दुख से उबरने के लिए खुद को समय देना चाहिए था। मैं उस दुख से दूर भागना चाहती थी और मैंने यही किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने आगे कहा,  मैं पापा के निधन के चार दिन बाद ही काम पर लौट आई, क्योंकि एक तो मेरे पिता को मेरा घर पर खाली बैठना पसंद नहीं था, दूसरा अगर मैं ऐसा करती तो पागल हो गई होती।

उन्होंने कहा, पापा को खोना मेरे लिए सिर्फ पिता को खोना नहीं था, बल्कि अपना एक हिस्सा खो देने जैसा था। मेरे पापा मेरे सबसे अच्छे दोस्त थे, मेरे आदर्श थे, मेरे संरक्षक थे। वह मेरे सब कुछ थे। इसलिए उनके निधन के तुरंत बाद मैं काम पर लौट गई, क्योंकि वही मेरे लिए शांत रह पाने का उपाय था।