Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'श्रद्धा कपूर के पास अमीर पिता, वह आराम से रह सकती है': बेटी की फ्लॉप फिल्मों पर शक्ति कपूर

'श्रद्धा कपूर के पास अमीर पिता, वह आराम से रह सकती है': बेटी की फ्लॉप फिल्मों पर शक्ति कपूर

श्रद्धा कपूर की अगली फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' होगी.

खास बातें

  • श्रद्धा कपूर की आखिरी दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर असफल रहीं.
  • पूरी दुनिया श्रद्धा के कदमों में है, उसका करियर भी जबरदस्तः शक्ति.
  • श्रद्धा की अगली फिल्म अर्जुन कपूर के साथ 'हाफ गर्लफ्रेंड' होगी.
नई दिल्ली:

महानायक अमिताभ बच्चन और ऑस्कर विजेता सर बेन किंगस्ले की फिल्म 'तीन पत्ती' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली श्रद्धा कपूर की हालिया दो फिल्में 'ओके जानू' और 'रॉक ऑन 2' बॉक्स ऑफिस पर कारोबार करने में सफल नहीं हो पाईं. श्रद्धा के करियर और फ्लॉप फिल्मों के बारे में उनके पिता शक्ति कपूर का कहना है कि श्रद्धा के पास एक अमीर पिता हैं और उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है. डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार शक्ति ने कहा कि श्रद्धा के कदमों में पूरी दुनिया है और उनका करियर भी अच्छा चल रहा है.

आदित्य रॉय कपूर के साथ फिल्म 'आशिकी 2' से पहचान बनाने वाली श्रद्धा 'एक विलेन', 'हैदर' और 'बागी' जैसी सफल फिल्मों में काम कर चुकी है. पिछले साल नवंबर में रिलीज हुई 'रॉक ऑन 2' पर मोदी सरकार की नोटबंदी का खासा असर पड़ा, इस वजह से फिल्म वैसा कारोबार नहीं कर पाई जैसा कि उससे उम्मीद थी. इस साल रिलीज हुई उनकी फिल्म 'ओके जानू' भी सफल नहीं हुई. डीएनए से बातचीत में शक्ति ने कहा, "कोई हड़बड़ी नहीं है. वह रिस्क नहीं लेती है. मुझसे विपरीत उसके पास एक अमीर पिता हैं तो वह आराम से रह सकती है."

शक्ति ने डीएनए को बताया, "श्रद्धा एक प्यारी बच्ची है और दुनिया उसेक कदमों में है. पिछले कुछ समय से वह अपनी मां शिवांगी के साथ अपनी फिल्मों को खुद ही हैंडल कर रही है और मां-बेटी की यह जोड़ी बेहतरीन है. मेरी अपनी जिंदगी है, मेरा काम और फिल्में ऐसे में मैं उसका करियर मैनेज नहीं कर सकता हूं. हालांकि मैं हमेशा अपने बच्चों के लिए उपलब्ध हूं और वे मेरे पास सलाह के लिए आते हैं. श्रद्धा का करियर अच्छा चल रहा है और कई अच्छी फिल्मों के ऑफर उसके पास हैं. फिल्मों को हां कहने के लिए वह अपना समय लेती हैं.'

जब शक्ति से श्रद्धा की टीम में बदलाव के बारे में शक्ति ने डीएनए से कहा, "हम उनकी टीम में किसी को नहीं बदल रहे हैं. उनकी मैनेजर और जो एजेंसी उनका काम देख रही है वे बेहतरीन काम कर रहे हैं. हम उनके काम से खुश हैं. पता नहीं ऐसी खबरें कहां से आ रही हैं."

श्रद्धा फिलहाल चेतन भगत के नॉवेल 'हाफ गर्लफ्रेंड' पर आधारित इसी नाम की फिल्म में काम कर रही हैं, इसमें अर्जुन कपूर उनके अपोजिट नजर आएंगे. वह दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना की बायोपिक 'हसीनाः द क्वीन ऑफ मुंबई' में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, फिल्म में उनके भाई सिद्धांत दाऊद की भूमिका में नजर आएंगे.