NDTV Khabar

बॉक्स ऑफिस पर हिट रही अर्जुन-श्रद्धा की 'हाफ गर्लफ्रेंड', तस्वीरों में देखें स्टार्स ने कैसे मनाया जश्न

एकता कपूर ने हालिया रिलीज फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' की सक्सेस पार्टी रखी. इसमें बॉलीवुड के साथ कई टेलिविजन इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्स पहुंचे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉक्स ऑफिस पर हिट रही अर्जुन-श्रद्धा की 'हाफ गर्लफ्रेंड', तस्वीरों में देखें स्टार्स ने कैसे मनाया जश्न

श्रद्धा कपूर ने साझा की 'हाफ गर्लफ्रेंड' के जश्न की यह तस्वीर.

खास बातें

  1. अब तक 50 करोड़ रुपये कमा चुकी 'हाफ गर्लफ्रेंड'
  2. बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स ने लिए एकता कपूर ने रखी पार्टी.
  3. 19 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'हाफ गर्लफ्रेंड'
नई दिल्ली: 19 मई को सिनेमाघरों में उतरी अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' पहले हफ्ते में 50 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है. फिल्म की सक्सेस को देखते हुए प्रोड्यूसर एकता कपूर ने शुक्रवार रात मुंबई में पार्टी आयोजित की, जिसमें 'हाफ गर्लफ्रेंड' की पूरी टीम के अलावा कई बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स शामिल हुए. पार्टी की एक खास तस्वीर श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर साझा की है, इसमें अर्जुन कपूर, एकता कपूर, डायरेक्टर मोहित सूरी और राइटर चेतन भगत नजर आ रहे हैं. 'हाफ गर्लफ्रेंड' की सक्सेस का जश्न मना रहीं एकता कपूर ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि एक समय ऐसा था, जब फिल्मों की लगातार असफलता के बाद उन्होंने अपना आत्मविश्वास खो दिया था और इसी के चलते वह 'हाफ गर्लफ्रेंड' के निर्माण को लेकर निश्चिंत नहीं थीं.
 

एकता ने शुक्रवार रात फिल्म की सक्सेस पार्टी में कहा, "अपने प्रोडक्शन हाउस के साथ मैंने अपना आत्मविश्वास खो दिया था, जब मुझे शुरुआत में फ्लॉप फिल्में मिलीं. इससे पहले साल 2014 में मेरी मोहित सूरी के साथ फिल्म थी. एक समय था जब मैं निश्चित नहीं थी कि मुझे फिल्मों पर काम जारी रखना चाहिए या नहीं, लेकिन भगवान दयालु है, प्रार्थना ने काम किया और फिल्म ने अच्छा कारोबार किया." 'हाफ गर्लफ्रेंड' की नकारात्मक समीक्षाओं के बारे में एकता ने कहा, "जब मेरा टेलीविजन धारावाहिक 'नागिन' लॉन्च हुआ, उस समय 500 कहानियां थीं. उसी तरह फिल्म के साथ भी है. क्रिटिक्स को लगता है कि 'हाफ गर्लफ्रेंड' नाटक है, लेकिन मैं खुश हूं कि दर्शकों ने इसे स्वीकार किया."
 
 

Full love!!.....and a kiss

A post shared by Ekta Kapoor (@ektaravikapoor) on


'हाफ गर्लफ्रेंड' के लेखक चेतन भगत पार्टी में अपनी पत्नी के साथ मौजूद रहे. चेतन भगत ने कहा, "आखिरकार बॉक्स ऑफिस के किंग दर्शक हैं, क्रिटिक्स नहीं. पिछली कुछ फिल्मों की तुलना में यह अर्जुन और श्रद्धा की बेस्ट परफॉर्मेंस थी."

टिप्पणियां
इस जश्न में करण जौहर, रोनित रॉय, राजकुमार राव, तुषार कपूर, विक्रम भट्ट, महेश भट्ट, सुशांत सिंह राजपूत, शमिता शेट्टी, मोहित सूरी, उदिता गोस्वामी, मौनी रॉय, अनिता हसनंदानी, दिव्यंका त्रिपाठी, विवेक दहिया, मोना सिंह, करण पटेल और करिश्मा तन्ना जैसे सितारे भी शामिल हुए. इन सितारों ने सोशल मीडिया पर जश्न की कई तस्वीरें साझा की हैं.
 
 

@ektaravikapoor .... my two half-girlfriends make my life "complete"

A post shared by Rohit Reddy (@rohitreddygoa) on

 

About Last Night #halfgirlfriend #sucessparty #friendship #fun #fridaynight

A post shared by Shamita Shetty (@shamitashetty_official) on


 
 

#ShraddhaKapoor #arjunkapoor #HalfGirlfriend success #party

A post shared by celebrity update (@bollywood_24x7_) on

 

Groupfie with my favsssss!

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

 

Coz there's no half success when it comes to her! @ektaravikapoor #HalfGirlFriend #TracksKindOfEvening

A post shared by Vivek Dahiya (@vivekdahiya) on


बता दें, अर्जुन कपूर के साथ श्रद्धा कपूर की यह पहली फिल्म रही. यह लव-स्टोरी चेतन भगत के नॉवेल 'हाफ गर्लफ्रेंड' पर आधारित है.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement