NDTV Khabar

श्रद्धा कपूर : फिल्म हसीना पारकर से जुड़े अनुभव को शब्दों में बयां कर पाना है मुश्किल

यह मेरे लिए रोमांचक और चुनौतीपूर्ण किरदार रहा है. इस सच्ची कहानी के लिए एक मजबूत महिला का किरदार निभाना भावनात्मक रूप से चुनौतीपूर्ण अनुभव रहा है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
श्रद्धा कपूर : फिल्म हसीना पारकर से जुड़े अनुभव को शब्दों में बयां कर पाना है मुश्किल

फिल्‍म 'हसीना पारकर' में नजर आएंगी श्रद्धा कपूर.

खास बातें

  1. श्रद्धा अपनी आने वाली फिल्म को लेकर बेहद उतसाहित हैं
  2. अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन के किरदार में दिखेंगी श्रद्धा कपूर
  3. यह फिल्म 18 अगस्त को रिलीज हो रही है
मुंबई: बॉलीवुड में फिल्म 'आशिकी 2' से अपने अभिनय की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं. श्रद्धा अपनी आने वाली फिल्म 'हसीना परकर' को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं. श्रद्धा कपूर का कहना है कि आगामी फिल्म 'हसीना पारकर' में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन के रूप में मुख्य किरदार अदा करना उनके लिए भावनात्मक रूप से चुनौतीपूर्ण अनुभव रहा है. इस आगामी फिल्म का मंगलवार को ट्रेलर लांच हुआ.

श्रद्धा ने इस मौके पर कहा, 'मेरे लिए फिल्म 'हसीना पारकर' से जुड़े अनुभव को शब्दों में बयां करना मुश्किल है. यह मेरे लिए रोमांचक और चुनौतीपूर्ण किरदार रहा है. इस सच्ची कहानी के लिए एक मजबूत महिला का किरदार निभाना भावनात्मक रूप से चुनौतीपूर्ण अनुभव रहा है.'

यह भी पढ़ें : टीवी से लेकर फिल्‍मों तक छाए अनिल कपूर को है हर मीडियम से प्‍यार
 
shraddha kapoor

निर्देशक अपूर्व लाखिया के साथ श्रद्धा और उनके भाई सिद्धांत कपूर.


अभिनेत्री ने बताया कि पहले तो हसीना के चुनौतीपूर्ण किरदार को निभाने को लेकर वह थोड़ा डरी हुई थी, लेकिन उन्हें कहानी बेहद पसंद आई और उनका मानना है कि अगर इस भूमिका को निभाने को लेकर उनके निर्देशक को उन पर भरोसा है तो वह भी उन पर भरोसा करती हैं और वह यह किरदार अदा करने के लिए तैयार हो गईं.

यह भी पढ़ें : अपने सीरियल 'गुलाम' की रेटिंग को लेकर टेंशन में रहते हैं 'रंगीला' उर्फ परम सिंह Photos

फिल्म के ट्रेलर लांच पर निर्देशक अपूर्व लाखिया भी मौजूद थे और उन्होंने श्रद्धा की बहुत तारीफ की. उन्होंने कहा कि अभिनेत्री प्रतिभावान कलाकारों में से एक हैं और वह वास्तव में कड़ी मेहनत करने वाली शख्स हैं. 

यह भी पढ़ें : सुपरहिट सीरियल की टीवी एक्‍ट्रेस निकी वालिया को 'इश्‍क गुनाह' के लिए देना पड़ा है ऑडिशन ; देखें तस्वीरें
 
shraddha kapoor

इस फिल्‍म में श्रद्धा के भाई सिद्धांत कपूर, दाउद के किरदार में नजर आएंगे.


लाखिया ने बताया कि हसीना से वह दाऊद के बारे में जानने के लिए मिले थे, लेकिन उसकी (हसीना) कहानी जानने के बाद उन्होंने उस पर फिल्म बनाने के बारे में सोचा. यह फिल्म 18 अगस्त को रिलीज हो रही है.
यह भी पढ़ें :Photos: 'बरेली की बर्फी' का पहला पोस्टर जारी, किताब के पीछे छुपी नजर आ रही हैं कृति सेनन


अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इससे पहले फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' में नजर आयीं थी. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता अर्जुन कपूर भी थे. साथ ही आपको बतादें कि ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय में फिल्मांकन की जाने वाली बॉलीवुड की पहली फिल्म भी बन गयी है.  

इस फिल्म की शूटिंग संयुक्त राष्ट्र के तीन मुख्य स्थानों -- संयुक्त राष्ट्र में सेक्रेटैरिएट भवन के बाहर, ट्रस्टीशिप काउंसिल चैम्बर और इसकी 29वीं मंजिल पर प्रशिक्षु कार्यक्षेत्र में हुई है.

टिप्पणियां


मोहित सूरी निर्देशित ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ चेतन भगत के इसी नाम से प्रकाशित उपन्यास पर आधारित फिल्म है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement