NDTV Khabar

बैडमिंटन स्‍टार सायना नेहवाल की बायोपिक में श्रद्धा कपूर बनेंगी 'सायना'

85 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बैडमिंटन स्‍टार सायना नेहवाल की बायोपिक में श्रद्धा कपूर बनेंगी 'सायना'

खास बातें

  1. श्रद्धा ने लिखा, 'फिल्म की तैयारी बहुत-बहुत चुनौतीपूर्ण होने वाली है'
  2. फिल्‍म के लिए श्रद्धा करेंगी बैडमिंटर की तैयारी
  3. 'तारे जमीन पर' के निर्देशक अमोल गुप्‍ते करेंगे फिल्‍म का निर्देशन
नई दिल्‍ली: श्रद्धा कपूर अभी तक कई फिक्‍शन फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं ले‍किन अब वह जल्‍द ही एक नहीं बल्कि दो-दो बायोपिक में नजर आने वाली हैं. श्रद्धा अभी तक फिल्‍म 'हसीना' में एक असल जिंदगी का किरदार निभा रही हैं और अब जल्‍द ही वह भारत की बैडमिंटन स्‍टार सायना नेहवाल का किरदार निभाते हुए भी नजर आएंगी. श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर साइना की तस्वीर साझा करते हुए उनकी बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाने का खुलासा किया. साथ ही उन्होंने कहा कि बड़े पर्दे पर साइना की भूमिका निभाने का मौका मिलने पर वह काफी गर्व महसूस कर रही हैं. श्रद्धा ने सायना नेहवाल का फोटो इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट करते हुए लिखा, 'साइना नेहवाल - पूर्व नंबर एक बैडमिंटन स्‍टार. एक भारतीय लड़की. लाखों लोगों की प्रेरणा. यर्थाथ में युवाओं की एक आदर्श.' निर्देशक अमोल गुप्‍ते द्वारा निर्देशित इस फिल्‍म को टी-सीरीज प्रोड्यूज करेगी.
 

श्रद्धा ने लिखा, 'उंचाईयों तक पहुंचने का उनका सफर बेहतरीन रहा और मैं गौरवान्वित हूं कि मुझे अपनी आने वाली फिल्म 'साइना' में उनकी भूमिका निभाने का मौका मिला है.' श्रद्धा (30) इन दिनों अपनी एक और बायोपिक 'हसीना' की तैयारियों में बिजी हैं. फिल्म में वह दाउद इब्राहम की बहन हसीना पारकर की भूमिका निभा रही हैं.

सायना और श्रद्धा अच्‍छी दोस्‍त भी हैं और इस फिल्‍म के लिए श्रद्धा को बैडमिंटन सीखने में काफी मदद भी मिल सकती है. श्रद्धा ने कहा कि 'साइना' उनकी अभी तक की सबसे मुश्किल फिल्म होने वाली है. श्रद्धा ने लिखा, 'फिल्म की तैयारी बहुत-बहुत चुनौतीपूर्ण होने वाली है. यह अभी तक की मेरी सबसे कठिन फिल्म होने वाली है. मुझे शुभकामनाएं दें.' 'स्टेनली का डब्बा' और 'हवा हवाई' के निर्देशक अमोल गुप्ते 'साइना' का निर्देशन करेंगे.

(इनपुट भाषा से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement