NDTV Khabar

गॉर्जियस लुक में दिखीं श्रुति हासन, कान में किया फिल्म 'संघमित्रा' को प्रमोट

कान फिल्म फेस्टिवल में एक्ट्रेस श्रुति हासन का डेब्यू लुक. यहां श्रुति अपकमिंग फिल्म 'संघमित्रा' को प्रमोट करने आई हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गॉर्जियस लुक में दिखीं श्रुति हासन, कान में किया फिल्म 'संघमित्रा' को प्रमोट

कान्स फिल्म फेस्टिवल में श्रुति हासन का डेब्यू.

खास बातें

  1. कान फिल्म फेस्टिवल में पहली बार शामिल हुईं श्रुति हासन.
  2. श्रुति की अगली फिल्म 'संघमित्रा' का फर्स्ट लुक जारी.
  3. ए आर रहमान के साथ फिल्म प्रमोशन कर रहीं श्रुति.
नई दिल्ली: कमल हासन की बेटी श्रुति हासन अपकमिंग फिल्म 'संघमित्रा' को प्रमोट करने के लिए कान फिल्म फेस्टिवल में पहुंची हैं. फेस्टिवल के दौरान श्रुति ब्लैक रंग की Avaro Figlio गाउन में काफी गॉर्जियस लग रही हैं. श्रुति ने इस महोत्सव में पहली बार शिरकत की है. कान के माहौल के बारे में न्यूज एजेंसी आईएएनएस को श्रुति ने बताया, "यहां का माहौल अच्छा है और आसपास काफी उत्साह और रोमांच है, जिसमें आप खो जाते हैं. अपने करियर के शुरुआत में इस जगह पर होने से मैं कुछ खास महसूस कर रही हूं." यह पूछे जाने पर कि क्या कान में होना उन्हें अच्छा लग रहा है तो एक्ट्रेस ने कहा कि लोगों से घिरा होने पर उन्हें खुशी होती है और वह घूमना पसंद करती हैं, तो कहीं भी वह खुशी ढूंढ लेती हैं.
 
 

Love my dress by @avarofiglio #princess #punkrockvibes #cannes70

A post shared by @shrutzhaasan on


 
 

Walk the walk #cannes70 #sangamithra

A post shared by @shrutzhaasan on


श्रुति हासन, जयराम और आर्या अभिनीत फिल्म 'संघमित्रा' की पहली झलक कान फिल्म फेस्टिवल में गुरुवार को जारी की गई. यह ऐतिहासिक फिल्म तीन भाषाओं में बन रही है. फिल्म की पहली झलक में श्रुति अपने हाथ में तलवार लिए घुड़सवारी करती नजर आ रही हैं. सुंदर सी. निर्देशित फिल्म में श्रुति एक योद्धा का किरदार निभा रही हैं.
 
 

A post shared by Kollywood Fan (@kolly.fan) on


न्यूज एजेंसी आईएएनएस को दिए एक बयान में श्रुति ने कहा, "मैं खुश हूं कि मुझे इस तरह का किरदार निभाने का मौका मिला. मेरे जीवन के शुरुआती दौर का हिस्सा रहे मार्शल आर्ट्स के बाद तलवार से लड़ने का अनुभव एकदम नया है, जिससे मैं शारीरिक, मानसिक तौर पर जुड़ी और इससे मुझे काफी खुशी मिली." 150 करोड़ में बन रही 'संघमित्रा' आठवीं शताब्दी पर आधारित है. 
 
 

At Cannes

A post shared by @arrahman on

 

Details #ShrutiHaasan #Cannes70

A post shared by Shreeja Rajgopal (@shreejarajgopal) on


फिल्म का निर्माण श्री थेनांडल स्टूडियोज ने किया है और इसका संगीत ऑस्कर विजेता संगीतकार ए. आर.रहमान ने दिया है. रहमान फिलहाल 'संघमित्रा' की टीम के साथ इस समय कान में हैं. वह पहली बार कान फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने को लेकर बेहद रोमांचित हैं. रहमान ने कान से फोन पर बताया, "कान फिल्म महोत्सव में मैं पहली बार शामिल हुआ हूं, बेहद अच्छे लोगों से घिरा होने पर मुझे बहुत खुशी महसूस हो रही हैं."

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement