NDTV Khabar

आयुष्‍मान खुराना और भूमि पेडणेकर ने दिल्‍ली में शुरू की फिल्‍म 'शुभ मंगल सावधान' की शूटिंग

3 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
आयुष्‍मान खुराना और भूमि पेडणेकर ने दिल्‍ली में शुरू की फिल्‍म 'शुभ मंगल सावधान' की शूटिंग

फिल्‍म 'दम लगा के हईशा' के बाद फिर साल आएगी आयुष्‍मान खुराना और भूमि पेडणेकर की जोड़ी

खास बातें

  1. फिल्‍म 'शुभ मंगल सावधान ' की शूटिंग के लिए दिल्‍ली पहुंचे आयुष्‍मान
  2. फिल्‍म में फिर दिखेगी भूमि पेडणेकर और आयुष्‍मान खुराना की जोड़ी
  3. तमिल फिल्म 'कल्याण समयाल साधम' का रीमेक है यह फिल्‍म
नई दिल्‍ली: अभिनेता आयुष्मान खुराना और भूमि पेडणेकर ने राजधानी दिल्ली में अपनी आगामी फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' की शूटिग शुरू कर दी है. फिल्म के निर्माता आनंद एल. राय ने फिल्म के कलाकारों और क्लैपबोर्ड के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की. तस्वीर के साथ राय ने कहा, 'शुभ हो, 'शुभ मंगल सावधान' की शूटिग शुरू. गॉड इज किंग. आर. एस. प्रसन्ना, आयुष्मान खुराना, भूमि पेडणेकर, कृशिका लुल्ला को बधाई.' आयुष्मान ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा था कि फिल्म की टीम दिल्ली के लिए रवाना हुई.

ट्विटर पर आयुष्मान ने लिखा, 'शुभ मंगल सावधान' की मजेदार यात्रा के लिए दिल्ली के लिए रवाना. आनंद एल. राय, भूमि पेडणेकर और आर.एस. प्रसन्ना.' यह दूसरी बार है, जब भूमि और आयुष्मान साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों राष्ट्रीय विजेता फिल्म 'दम लगा के हईशा' में साथ दिखाई दिए थे. 'शुभ मंगल सावधान' तमिल फिल्म 'कल्याण समयाल साधम' का रीमेक है. इसकी मूल फिल्म का निर्देशन आर.एस. प्रसन्ना ने किया था.
 

बता दें कि जहां आयुष्‍मान खुराना भूमि के साथ काम कर काफी खुश हैं तो वहीं भूमि भी इसके लिए काफी एक्‍साइटिड हैं. भूमि पेडणेकर ने हाल ही में इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट में आयुष्‍मान खुराना के साथ अपना एक फोटो पोस्‍ट किया और कहा कि वह अपनी आने वाली फिल्‍म 'शुभ मंगल सावाान में अयुष्‍मान खुराना के साथ काम करने के लिए काफी उत्‍साहित हैं.

बता दें कि अपनी पहली फिल्‍म में भूमि ने एक मोटी लड़कि का किरदार किया था जिसके लिए उन्‍होंने काफी वजन बढ़ाया था, लेकिन अब भूमि ने अपना वजन काफी घटा लिया है. भूमि आयुष्मान के अलावा अक्षय कुमार के साथ फिल्‍म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' में जल्‍द ही नजर आने वाली हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement