NDTV Khabar

शुभ मंगल सावधानः आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर दे रहे हैं एक चेतावनी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शुभ मंगल सावधानः आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर दे रहे हैं एक चेतावनी

'शुभ मंगल सावधान' में दूसरी बार साथ दिखेगी आयुष्मान और भूमि की जोड़ी.

नई दिल्ली: आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की आगामी फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' का पहला पोस्टर जारी हो चुका है. फिल्म के निर्माताओं ने मंगलवार को पोस्टर जारी किया जिसमें भूमि और आयुष्मान किसी ऐतिहासिक इमारत में नजर आ रहे हैं. पोस्टर शेयर करते हुए भूमि ने लिखा, 'मंगल जीवन में शुभ प्रवेश' इसके आगे उन्होंने लिखा, 'सावधान! हम प्यार के लिए खड़े हैं.' वहीं आयुष्मान ने भी पोस्टर के साथ इसी तरह की बात लिखी. यह दोनों कलाकारों की साथ में दूसरी फिल्म है. इससे पहले दोनों क्रिटिकली अक्लेम्ड फिल्म 'दम लगाके हईशा' में साथ काम कर चुके हैं.

'शुभ मंगल सावधान' साल 2013 में आई तमिल फिल्म 'कल्याण समायल साधम' का हिंदी रीमेक है और इसके निर्देशन दक्षिण भारतीय फिल्मकार आर एस प्रसन्ना कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरू हुई और इसका पहला शेड्यूल दिल्ली में पूरा किया गया. कहा जा रहा है कि फिल्म के कुछ हिस्से हरिद्वार में भी शूट किए जाएंगे जहां 'दम लगाके हईशा' की शूटिंग हुई थी.

टिप्पणियां
यहां देखें फिल्म का पोस्टरः
 
आयुष्मान और भूमि का फर्स्ट लुक फिल्म के सह-निर्माता आनंद एल राय द्वारा इस साल जनवरी में जारी किया गया था. उन्होंने फिल्म की कहानी के बारे में बताया था, "यह एक मजेदार कहानी है, ऐसी कहानी जो मुझे अच्छी लगती हैं. यह एक साधारण कहानी होगी जिसमें रोचक मोड़ होंगे. मैंने आयुष्मान और भूमि को इसलिए कास्ट किया क्योंकि वे इसके किरदारों के लिए एकदम परफेक्ट हैं. वे ऐसे कलाकार हैं जो फिल्म इंडस्ट्री के नहीं होते तो भी मैं उनसे दोस्ती करना चाहता. वे सिंपल और हंबल हैं."

भूमि पेडनेकर की अगली फिल्म अक्षय कुमार के साथ 'टॉयलेट एक प्रेमकथा' होगी जो अगस्त में रिलीज होगी. वहीं आयुष्मान की अगली फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदू' है जिसमें वह परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आएंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement