OMG! अंगूरी भाभी बन जाएंगी आत्‍मा तो विभूती भैया का क्‍या होगा...?

शिवांगी ने कहा, 'मेरे लिए यह भूमिका काफी चुनौतीपूर्ण रही, क्योंकि ऐसी भूमिका मैंने पहले कभी नहीं निभाई थी.'

OMG! अंगूरी भाभी बन जाएंगी आत्‍मा तो विभूती भैया का क्‍या होगा...?

शुभांगी अत्रे 'कसौटी जिंदगी की' और 'चिढ़‍ियाघर' सीरियलों में भी नजर आ चुकी हैं.

नई दिल्‍ली:

लोकप्रिय टेलिविजन धारावाहिक 'भाभीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी को आपने कभी अनारकली बने तो कभी छोटी बच्‍ची के किरदार में देखा है, लेकिन अभी तक अपने मासूम अंदाज से लोगों का दिल जीतने वाली अंगूरी भाभी डरावनी बनकर नजर आने वाली हैं. दरसअल शो में अंगूरी भाभी यानी शुभांगी आत्रे एक भटकती आत्मा की चपेट में आने वाली हैं और आप सोच ही सकते हैं आत्‍मे के शरीर में प्रवेश करने के बाद अब विभूति भैया का क्‍या होगा. विद्या बालन की फिल्म 'भूल भुलैया' में निभाए गए किरदार से प्रेरित यह किरदार एक ठकुराइन की आत्मा का है, जो अंगूरी भाभी के अंदर समा जाती है.
 


यह भी पढ़ें: 'नसबंदी पर बनी 'पोस्‍टर बॉयज' पर सनी देओल बोले, 'इस पर बात करना जरूरी है'

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार अपने इस नए किरदार के बारे में शिवांगी ने कहा, 'मेरे लिए यह भूमिका काफी चुनौतीपूर्ण रही, क्योंकि ऐसी भूमिका मैंने पहले कभी नहीं निभाई थी. ठकुराइन उर्दू में बात करती है और मुझे यह सीखनी पड़ी. इसके अलावा, मुझे इस किरदार में अंगूरी के किरदार से बिल्कुल अलग दिखना है.'
 
 

Romantic sequence of one of the most cutest onscreen couple #angooribhabhi #tivariji @shubhangi_poorey @official.rohitash.gaud #BGPH

A post shared by Shubhangi Atre Poorey_fc (@shubhangi_poorey_fc) on


यह भी पढ़ें: 'Viral video: करीना और करिश्‍मा ने मिलकर किया अपने कजिन भाई का प्रमोशन

एक्‍ट्रेस ने कहा कि ठकुराइन का किरदार 2007 में आई फिल्म 'भूल भुलईया' में विद्या द्वारा निभाए गए मंजुलिका के किरदार से काफी मिलता-जुलता है. शिवांगी ने कहा कि इस किरदार की सबसे बड़ी चुनौती यह है कि इसकी आवाज काफी भारी है और उनकी असल आवाज काफी नरम है. यह उनके असल जीवन से काफी अलग है. इस किरदार को निभाने के लिए वह कई घंटे अभ्यास करती थीं.
 
 

Band baaja baarat on the set of #bhabhijigharparhain

A post shared by BJGPH & BAHU HAMARI RAJNI KANT (@bhrk_bjgph_fanclub) on


यह भी पढ़ें: तारीफें लूट रहे राजकुमार राव को इन्‍होंने दिलाया था रोल और उन्‍हें पता ही नहीं...

बता दें कि इस शो का किरदार 'अंगूरी भाभी' काफी प्रसिद्ध है, जिसे पहले एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शिंदे निभा रही थीं. शिल्‍पा के अचानक यह शो छोड़ देने के बाद शुभांगी इस शो में अंगूरी भाभी बनी नजर आ रही हैं.  शुभांगी आत्रे इससे पहले 'कसौटी जिंदगी की', 'कस्तूरी' और 'चिड़िया घर' जैसे धारावाहिक में नजर आ चुकी हैं.

VIDEO: सैफ़ अली खान और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने लॉन्च की नई वेब सीरीज़ '



(इनपुट आईएएनएस से भी)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com