करीना कपूर के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा के पास है एक सुझाव, कहा- 'बहुत मदद मिलेगी'

करीना कपूर के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा के पास है एक सुझाव, कहा- 'बहुत मदद मिलेगी'

करीना को बॉलीवुड की गॉसिप क्वीन कहा जाता है.

नई दिल्ली:

हाल ही में मम्मी बनीं करीना कपूर खान के लिए इंडस्ट्री के युवा सितारे सिद्धार्थ मल्होत्रा के पास एक सुझाव है और उनको लगता है कि यदि करीना इस सुझाव पर अमल करती हैं तो पूरी फिल्म इंडस्ट्री को इससे बेहद फायदा होगा. (आलिया का नाम लेते वक्त लड़खड़ाए सिद्धार्थ)

करीना के करीबी दोस्त करण जौहर के सेलिब्रिटी चैट शो 'कॉफी विद करण' में इस सप्ताह जैकलीन फर्नांडिज और सिद्धार्थ मल्होत्रा पहुंचे थे. करण ने पहले जैकलीन से पूछा कि खबरें थीं कि उनका और अर्जुन कपूर का अफेयर चल रहा है, इस पर उनका क्या कहना है. इस पर जैकलीन ने कहा कि ऐसी खबरें लम्बे समय से चल रही हैं लेकिन अर्जुन और उनके बीच ऐसा कुछ नहीं है. (चुलबुली जैकलीन और गंभीर सिद्धार्थ का कॉम्बिनेशन)

इसके तुरंत बाद उन्होंने सिद्धार्थ से कहा कि खबरें यह भी थीं कि रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ के बीच भी कुछ था. इस पर सिद्धार्थ ने करण से पूछा कि उन्हें यह सब खबरें मिलती कहा से हैं. करण ने कहा कि ज्यादातर खबरें उन्हें करीना कपूर से मिलती हैं. इस पर जैकलीन और सिद्धार्थ दोनों ने कहा, 'बेबो अमेजिंग हैं, उन्हें सब पता होता है.' इसके बाद अर्जुन ने कहा कि करीना को सभी फिल्मी सितारों के लिए एक वाट्स ऐप ग्रुप बनाकर उसमें सारी इनफॉर्मेशन डालनी चाहिए, इससे सभी को काफी मदद मिलेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बताते चलें कि करीना कपूर बॉलीवुड की गॉसिप क्वीन मानी जाती हैं. कई मौकों पर करण जौहर, रणबीर कपूर और यहां तक कि खुद करीना ने स्वीकार किया है कि उन्हें पता होता है कि सितारों की लाइफ में क्या चल रहा है. करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में भी कई सितारों ने कहा कि यदि करीना अभिनेत्री नहीं होतीं तो जरूर किसी गॉसिप मैग्जीन की एडिटर होतीं.