NDTV Khabar

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा, बॉन्ड गर्ल के लिए कटरीना कैफ है राइट चॉयस

सिद्धार्थ मल्होत्रा की ए जेंटलमैन 25 अगस्त को रिलीज होने जा रही है, और वे हर जगह फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं

82 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा, बॉन्ड गर्ल के लिए कटरीना कैफ है राइट चॉयस

खास बातें

  1. ए जेंटलमैन में एक्शन कर रहे हैं सिद्धार्थ
  2. उनकी बार बार देखो रही थी फ्लॉप
  3. जैकलीन हैं फिल्म में हीरोइन
नई दिल्ली: नेहा धूपिया के शो #NoFilterNeha पर सितारे दिल खोलकर अपने बारे में बात करते हैं. इस बार यह मौका सुंदर, सुशील और रिस्की  सिद्धार्थ मल्होत्रा को मिला. उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े दिलचस्प किस्से सुनाए. जब उनसे पूछा गया कि आपकी नजर में बेस्ट बॉन्ड गर्ल कौन होगी तो उन्होंने जवाब दिया, “मुझे लगता है बॉन्ड गर्ल के लिए कटरीना कैफ परफेक्ट रहेंगी. इंडियन बॉन्ड के साथ दीपिका पादुकोण सही रहेंगी.” यही नहीं उन्होंने यह भी खुलासा कर दिया कि वे सिंगल हैं. लेकिन सोचने वाली बात है कि उनके इस ब्यान के बाद क्या आलिया भट्ट के साथ उनके अफेयर की खबरों को विराम लग पाएगा. 

जब नाराज महबूबा को मनाने की खातिर खाए डीटीसी बसों के धक्के
उनका प्रेम प्रसंग मजेदार रहा. उन्होंने बताया, “जब मैं 12वीं क्लास में था तो गर्लफ्रेंड से मेरी लड़ाई हो गई थी. उस समय मेरे पास खुद की कार या बाइक भी नहीं थी, और बसों से भी मेरा वास्ता नहीं पड़ा था. मुझे अपनी नाराज गर्लफ्रेंड को मनाना था. मैं यही सोच रहा था कि क्या करूं. वो मेरे घर से 30 मिनट की दूरी पर रहती थी. मुझे डीटीसी बसों के बारे में कोई जानकारी नहीं थी. मैं ऐसे ही एक बस में चढ़ गया और 30 मिनट के इस सफर को लगभग दो घंटे में पूरा कर सका. मैं चार घंटे बाद घर पहुंचा तो मां को सारी बातें समझानी पड़ीं क्योंकि वे परेशान हो गई थीं. उन्हें लगा लड़का खो गया है.” इस उम्र का प्यार होता ही ऐसा है.



किसिंग के समय यह चलता है दिमाग में
यह पूछने पर कि किसिंग सीन करते समय लड़कों के दिमाग में क्या चलता है तो उनका जवाब बहुत ही दिलचस्प था. उन्होंने कहा, “लड़कों के दिमाग में सबसे बड़ा सवाल यह चलता है कि जीभ का इस्तेमाल करना है या नहीं. कई मौकों पर जब डायरेक्टर कट नहीं कहता है और आप उस मूमेंट में होते हैं, तो अगला लेवल जीभ ही होता है.”

यह भी पढ़ें: Birthday Special: आइटम क्वीन मलाइका अरोड़ा खान के पांच आइटम सॉन्ग

सोशल मीडिया के बिना नहीं रह सकतीं जैकलीन
यही नहीं उनका मानना है कि अगर जैकलीन फर्नांडिस को सोशल मीडिया से दूर कर दिया जाए तो उनका एक हिस्सा दम तोड़ देगा. अगर जैकी के बच्चे होते तो वे उनके नाम ट्विटर, फेसबुक या इंस्टाग्राम रखतीं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement