हरियाणा में था तनाव और सिद्धार्थ बोले, 'उम्‍मीद है कि मेरी फिल्‍म देख लोगे...'

सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने ट्वीट किया, 'हरियाणा के सभी लोगों से मेरा कहना है, कृपया सुरक्षित रहें. उम्‍मीद है कि आप हमारी फिल्‍म जल्‍द देख पाएंगे.'

हरियाणा में था तनाव और सिद्धार्थ बोले, 'उम्‍मीद है कि मेरी फिल्‍म देख लोगे...'

खास बातें

  • सिद्धार्थ मल्‍होत्रा अपने ट्वीट के चलते हुए सोशल मीडिया पर ट्रोल
  • कुछ घंटों बाद सिद्धार्थ ने दी सफाई, हिंसा से पहले किया था ट्वीट
  • शुक्रवार को रिलीज हुई है उनकी फिल्‍म 'ए जेंटलमैन'
नई दिल्‍ली:

शुक्रवार सिनेमाघरों में एक या दो नहीं बल्कि पूरी 10 फिल्‍में रिलीज हुईं और इनमें से एक थी सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज की 'ए जेंटलमैन'. लेकिन शुक्रवार को डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम पर लगे बलात्‍कार के अरोपों में उन्‍हें अदालत द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद हुई हिंसा पर एक ट्वीट पर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा कुछ ऐसे फंसे क‍ि बाद में इस 'जेंटलमैंन को लोगों को अपनी सफाई देनी पड़ गई. दरअसल शुक्रवार को सुबह से ही पंचकूला में राम रहीम पर आने वाले फैसले को लेकर उनके भक्‍तों की भीड़ लगी हुई थी. लेकिन दोपहर में जैसे ही फैसला आया, समर्थकों की यह भीड़ भड़क गई और उन्‍होंने उपद्रव मचा दिया.

यह भी पढ़ें: 'Movie Review: जेल की कैद से सुपरस्‍टार बनने का सफर है 'कैदी बैंड'
 


इस फैसले के कुछ देर पहले ही सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने ट्वीट किया, 'हरियाणा के सभी लोगों से मेरा कहना है, कृपया सुरक्षित रहें. उम्‍मीद है कि आप हमारी फिल्‍म जल्‍द देख पाएंगे.' सिद्धार्थ के इस ट्वीट के बाद से ही लोगों ने उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. कई लोगों ने सिद्धार्थ के इस ट्वीट को प्रमोशन की इंतहां कहा, तो कई लोगों को इस घटना के दौरान भी अपनी फिल्‍म की बात करना सिद्धार्थ की गैरजिम्‍मेदाराना व्‍यवहार लगा.
 



यह भी पढ़ें: 'पापा शाहिद कपूर और मम्‍मी मीरा के बीच 'सैंडविच' बन गई नन्‍हीं मीशा


ट्रोल होने के बाद सिद्धार्थ को शाम को सफाई देनी पड़ी और उन्‍होंने इसके लिए एक और ट्वीट किया. सिद्धार्थ ने शाम को ट्वीट किया, 'जो भी लोग मेरे सुबह किए गए ट्वीट पर कमेंट कर रहें हैं, उन्‍हें बता दूं कि वह ट्वीट अदालत के फैसले से पहले किया गया था. मेरी प्रार्थनाएं साथ हैं.'
 
बता दें कि सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज की फिल्‍म 'ए जेंटलमैन' शुक्रवार को रिलीज हुई है. इस फिल्‍म में वह डबल रोल में  नजर आ रहे हैं.

VIDEO: स्पॉटलाइट : 'ए जेंटलमैन' के कलाकार जैकलीन फर्नांडीज और सिद्धार्थ मल्होत्रा से ख़ास मुलाकात



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com