'विवादित' सिंगर अभिजीत ने छेड़छाड़ के आरोप पर दी प्रतिक्रिया, 'एंटी-हिन्दू तत्वों से वाकिफ'

'विवादित' सिंगर अभिजीत ने छेड़छाड़ के आरोप पर दी प्रतिक्रिया, 'एंटी-हिन्दू तत्वों से वाकिफ'

सिंगर अभिजीत भट्टाचार्च (फाइल फोटो)

बॉलीवुड गायक अभिजीत भट्टाचार्य का विवादों से चोली-दामन जैसा रिश्ता हो गया लगता है। वह एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। उनके खिलाफ मुम्बई के ओशीवारा पुलिस स्टेशन में छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया गया है।

उनपर दुर्गा पूजा के दौरान पंडाल में मौजूद एक महिला से छेड़छाड़ का आरोप है और इन्हीं महिला ने यह मामला दर्ज करवाया है। अंधेरी के लोखंडवाला में अभीजीत दुर्गा पूजा का आयोजन करवाते हैं। यहां पर एक 35 साल की महिला ने अभिजीत के खिलाफ छड़खानी की शिकायत की है।

अभिजीत के खिलाफ धारा 354A ,504 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही है। वैसे यहां बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब अभिजीत विवादों में फंसे हों। अपने 'कड़वे' बयानों को लेकर वह अक्सर आलोचना के शिकार होते रहे हैं।

वैसे अभिजीत ने खुद पर लग रहे आरोपों पर ट्वीट के माध्यम से यह प्रतिक्रिया दी है-

यह क्राउड मैनेजमेंट है। पुलिस और सिक्यॉरिटी ने अपना काम किया। गेट क्रैश और आपाधापी मुख्य कारण हैं। हर कोई पूजा के दौरान हमारे साथ बेहद खुश था  क्योंकि हम सबका मनोरंजन कर रहे थे। लेकिन यहां खास बात यह है कि हम हिन्दू विरोधी/आतंकवादी धमकियों से वाकिफ थे जिसके जरिए हिन्दू दुर्गा पूजा में तोड़फोड़ मचाई जा सकती थी। और यह सब जो है, उनके लिए काम कर रहा है।
 


'सड़कें कारों और कुत्तों के लिए बनी हैं'...
साल 2002 के हिट एंड रन मामले में सजा सुनाए जाने के बाद बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ खड़ा दिखा था तो वहीं दूसरी तरफ गायक अभिजीत भट्टाचार्य ने दोस्ती की हद से पार जाकर कड़वा बयान दे दिया था। उन्होंने बेघरों के लिए बेहद 'असंवेदनशील' टिप्पणी देते हुए ट्वीट किया था कि सड़कें कारों और कुत्तों के लिए बनी हैं न कि लोगों के सोने के लिए।

पाकिस्तानी कलाकारों के लिए भी बोले चुके अपशब्द...
शिवसेना ने मुंबई में पाकिस्तानी गजल गायक उस्ताद गुलाम अली के प्रस्तावित संगीत कार्यक्रम को बाधित करने की धमकी दी थी, जिसके बाद उनका कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया। अभिजीत ने इसका समर्थन करते हुए ग़ुलाम अली और उनके साथ-साथ तमाम पाकिस्तानी कलाकारों को भला-बुरा कहा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्विटर पर अभिजीत ने एक के एक बाद कई ट्वीट्स किए और ग़ुलाम अली को बेशर्म और शादी का कव्वाल कह तक डाला। अभिजीत ने सबसे पहले लिखा, 'कितनी बार भगाया, लेकिन इन बेशर्मों को कोई आत्मसम्मान नहीं है। इनका आतंक के अलावा कोई काम नहीं है, लेकिन हम दूसरे प्रेस्टिट्यूट्स के साथ इनका भी पेट भरते हैं।' अपने ट्वीट में उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिया, लेकिन इशारों-इशारों में उन्होंने गुलाम अली को डेंगू आर्टिस्ट और हवाला आर्टिस्ट तक कह डाला था।