NDTV Khabar

सलमान खान को भारत के प्रति ईमानदारी दिखाने में शर्म आती है- अभिजीत

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान को भारत के प्रति ईमानदारी दिखाने में शर्म आती है- अभिजीत

गायक अभिजीत ने सलमान खान के खिलाफ किए ट्वीट. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

उरी में हुए आतंकी हमले के बाद बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने की मांग की जा रही है. इंडियन मोशंस पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स असोसिएशन (इम्पा) ने भारत-पाकिस्तान के बीच स्थिति सामान्य होने तक पाक कलाकारों को बैन करने का निर्णय भी ले लिया है. पाक कलाकारों के बचाव में आए सलमान खान पर निशाना साधते हुए गायक अभिजीत ने ट्वीट किया है कि सलमान खान को देश के प्रति अपनी ईमानदारी ज़ाहिर करने में शर्म आती है.

टिप्पणियां

हाल ही में अभिनेता सलमान खान ने पाक कलाकारों का समर्थन करते हुए कहा था, 'ये कलाकार हैं, वो आतकंवादी हैं. यह दोनों अलग अलग बातें हैं. क्या कलाकार आतंकवादी होते हैं. कलाकार यहां वीज़ा लेकर आते हैं और उन्हें वीज़ा हमारी सरकार देती हैं, वर्क परमिट हमारी सरकार देती है.' सलमान खान के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए गायक अभिजीत ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं.
 


इसके बाद उन्होंने लिखा, 'सुपरस्टार उरी हमले की खबरें नहीं देखते, पाकिस्तानी भारतीयों को मार रहे हैं. वे पाकिस्तानी कलाकारों के साथ शूटिंग में व्यस्त हैं.'
 
इसके बाद एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'फवाद खान ने अपने देश पाकिस्तान के प्रति सच्ची देशभक्ति दिखाई लेकिन सलमान खान को भारत के प्रति अपनी ईमानदारी दिखाने में शर्म आती है.'
 
एक और ट्वीट में अभिजीत ने लिखा, 'भारतीय और पाकिस्तानी कलाकारों में कई बातें एक जैसी हैं, दोनों को भारत का पैसा, प्यार और शोहरत चाहिए. और दोनों भारत और भारतीय सेना के विरोधी हैं.'
 
एक और ट्वीट में अभिजीत ने लिखा, 'हमारी कानून व्यवस्था की वजह से सलमान खान फ्री घूम रहा है और हमें ज्ञान दे रहा है...'
 
बताते चलें कि उरी हमले के तुरंत बाद अभिजीत ने ट्वीट कर करण जौहर और महेश भट्ट जैसे फिल्मकारों पर पाक समर्थक होने का आरोप लगाया था.

हिट एंड रन मामले में किया था समर्थन
पाक कलाकारों पर बैन के मामले में सलमान खान के विरोध में खड़े अभिजीत हिट एंड रन मामले में उनका समर्थन भी कर चुके हैं. पिछले साल मई में जब सलमान खान को 2002 के हिट एंड रन मामले में सजा सुनाई गई थी तब ट्वीट के जरिए अभिजीत ने लिखा था, 'सड़क गरीब के बाप की नहीं है, मैं एक साल तक बेघर था पर कभी सड़क पर नहीं सोया.' हालांकि इस ट्वीट के लिए उनकी कड़ी आलोचना भी हुई थी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement