NDTV Khabar

फैन को थप्पड़ मारने के आरोप में मीका गिरफ्तार, जमानत पर रिहा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फैन को थप्पड़ मारने के आरोप में मीका गिरफ्तार, जमानत पर रिहा

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर और हमेशा विवादों में रहने वाले गायक मीका सिंह को एक फैन को थप्पड़ मारने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया।

दरअसल, दिल्ली में लाइव परफ़ॉर्मेंस के बीच मीका ने ऑडियंस में से एक फ़ैन को मंच पर बुलाया था। फ़ैन जैसे ही ऊपर आया कुछ देर बहस हुई और फिर मीका ने उन्हें तमाचा जड़ दिया था। डॉक्टर ने मीका के साथ हुए इस पूरे झगड़े को मोबाइल में रिकॉर्ड किया था।

डॉक्टर ने इंद्रपुरी पुलिस स्टेशन में मीका के खिलाफ़ शिकायत दर्ज कराई थी। दिल्ली पुलिस ने मीका को पेश होने के लिए कई बार समन भेजा था पर मीका पेश नहीं हुए, जिसके बाद आज उन्हें गिरफ़्तार कर लिया गया।

क्या है पूरा मामला
दिल्ली में अप्रैल में एक कार्यक्रम के दौरान मीका सिंह ने एक डॉक्टर को थप्पड़ मार दिया था। हालांकि इस मामले पर सफाई देते हुए गायक मीका सिंह ने कहा था कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि डॉक्टर शराब के नशे में था और उनकी बात नहीं सुन रहा था। मीका के खिलाफ इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।


इंद्रलोकपुरी पुलिस थाने में मीका के खिलाफ चोट पहुंचाने और अनुचित रूप से संयम खोने का मामला दर्ज किया गया था। पीड़ित डॉक्टर अंबेडकर हॉस्पिटल में नेत्र विशेषज्ञ हैं।

मीका की सफाई
मीका का कहना था कि यह घटना डॉक्टर के अशिष्ट व्यवहार के कारण हुई। शो के दौरान मैंने आग्रह किया कि महिलाएं आगे आ जाएं और पुरुष बाईं ओर चले जाएं ताकि महिलाएं और बच्चे भी इसका आनंद ले सकें। मैंने उससे करीब पांच बार कहा कि महिलाओं के बीच खड़े मत हो। वह शराब पिए था और मेरी बात ही नहीं सुन रहा था।

टिप्पणियां

डॉक्टर का आरोप
दूसरी ओर डॉक्टर ने कहा था कि मीका मुझे दूसरी ओर जाने के लिए कह रहे थे, लेकिन उनका तरीका बहुत अपमानजनक था। उन्होंने अपने बाउंसरों से मुझे मंच पर लाने के लिए कहा और वहां पर मुझसे बोले, तुम मेरी बात क्यों नहीं सुन रहे हो? और मीका ने मंच पर ही मुझे थप्पड़ जड़ दिया।

(इनपुट्स एजेंसी से भी)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement