परफॉर्म करते वक्त स्टेज से गिरी 'लड़की ब्यूटीफुल' की ये सिंगर, कुछ ऐसे बयां किया अपना दर्द

परफॉर्म करते वक्त स्टेज से गिरी 'लड़की ब्यूटीफुल' की ये सिंगर, कुछ ऐसे बयां किया अपना दर्द

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ के साथ हाल ही में हुआ एक चौंकाने वाला वाकया सामने आया. नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि हाल ही में वह एक वेडिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने पहुंची थीं, जहां उन्हें पहले तो धोखे से बुलाया गया और उसके बाद फिर तबीयत खराब होने के बावजूद भी उनसे परफॉर्म कराया गया. उन्होंने अपने पोस्ट में यह भी लिखा कि इस दौरान उनकी तबीयत इतनी खराब हो गई कि वह चक्कर खाकर गिर पड़ीं. बता दें, नेहा कक्कड़ ने बॉलीवुड में 'काला चश्मा' और 'लड़की ब्यूटीफुल' जैसे कई हिट गाने गाए हैं.
 

neha kakkar

नेहा इस बात को लेकर काफी दुखी हैं, इसलिए उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए अपनी नाराजगी जताई. इस पोस्ट में उन्होंने बताया कि उन्हें प्री वेडिंग सेरेमनी बोलकर एक्चुअल शादी में धोखे से बुलाया गया, जबकि नेहा ने बताया था कि वह शादियों में परफॉर्म नहीं करतीं. इसके बावजूद नेहा ने कमिटमेंट के चलते वहां एक घंटे परफॉर्म किया, लेकिन तबीयत खराब होने पर जब नेहा ने मना किया तो उनसे जबरदस्ती परफॉर्म कराया गया, जिससे नेहा काफी दुख हुआ.

एक घंटे तक परफॉर्म करने के बाद नेहा ने जब ऑर्गनाइजर से कहा कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है और वह परफॉर्म नहीं कर सकती, तो ऑर्गनाइजर ने उनसे कहा कि आप यहां से नहीं जा सकतीं, आपको और परफॉर्म करना पड़ेगा. नेहा के बार-बार अनुरोध करने के बाद भी उनकी बात नहीं मानी गई और वहां उपस्थित लोग उनके साथ लगातार फोटो भी खिंचवाते रहे. आखिरकार नेहा को वापस स्टेज पर जाना पड़ा और इसी दौरान वह स्टेज पर चक्कर खाकर गिर पड़ी.
 

इस पोस्ट के बाद नेहा ने वेडिंग सेरेमनी में परफॉर्मेंस का वी़डियो भी पोस्ट किया, जिसमें नेहा ने बताया कि उन्होंने फंक्शन में फैमिली की खुशी के लिए एक घंटे परफॉर्म भी किया. इस दौरान नेहा की तबीतय खराब थी लेकिन फिर भी उन्होंने भीड़ के बीच में परफॉर्मेंस दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com