आखिर क्‍यों सिंगल स्क्रीन मालिकों ने लिखा आमिर खान को लेटर और कहा 'थैंक्‍यू'

आखिर क्‍यों सिंगल स्क्रीन मालिकों ने लिखा आमिर खान को लेटर और कहा 'थैंक्‍यू'

खास बातें

  • सिंगल स्‍क्रीन के मालिकों ने लिखा आमिर खान को पत्र
  • आमिर से कहा, ऐसी फिल्‍में बानते रहे ताकि हमारी रोजी-रोटी चले
  • अभी तक 300 करोड़ से ऊपर की कमाई कर चुकी है दंगल
नई दिल्‍ली:

मल्टीस्क्रीन्स के इस युग में सिंगल स्क्रीन थियेटर या तो अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे हैं या फिर बंद होने की कगार पर खड़े हैं. ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि फिल्मों में अच्छे कंटेंट न होने की वजह से उन्हें मजबूरन अपने थिएटर बंद करने पड़ रहे हैं. ऐसे में फिल्म दंगल ने एक बार फिर ये बता दिया कि अगर फिल्म अच्छी हो तो सिंगल स्क्रीन के लिए भी दर्शकों की कमी नहीं है. इसीलिए सिंगल स्क्रीन थिएटर के मालिकों ने आमिर खान को खत लिख कर उनका शुक्रिया अदा किया है और धन्यवाद भी दिया है.

दरअसल इन मालिकों ने आमिर खान को उनकी फिल्म दंगल के लिए बधाई दी है. साथ ही यह लोग इस बात से काफी खुश हैं क्‍योंकि आमिर की इस एक फिल्‍म से उन्‍होंने काफी अच्‍छी कमाई की है. एक तरीके से कहा जाए तो दंगल फिल्म इन मालिकों के लिए संजीवनी बूटी बनकर आई है. मल्‍टीप्‍लेक्‍स के इस दौरा में सिंगल स्‍क्रीन्‍स तक दर्शकों को बहुत ही कम फिल्‍में ला पाती हैं और 'दंगल' उनमें से एक थी. वहीं दूसरी तरफ 'दंगल' की कमाई में भी इन सिंगल स्‍क्रीन थिएटरों का काफी बड़ा योगदान रहा है. तभी तो दंगल की कमाई 350 करोड़ के आंकड़ो को पार कर चुकी है और यह इस साल की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई अभी भी सिनेमाघरो में चल रही है.

दंगल फिल्म ने रिलीज होने के बाद कई रिकार्ड तोड़े और यह फिल्‍म काफी सुर्खियों में रही. सिनेमाघर मालिकों का यह खत इन उपलब्धियों से कतई कम नहीं। वो भी तब जब इन्होंने निजी तौर पर आमिर खान को अपने कारोबार को गति देने और अस्तित्व की लड़ाई जारी रखने में मदद करने पर धन्यवाद पत्र लिखा है.

 
dangal

गाजियाबाद के मधुबन सिनेमा - हम आपका तहे दिल से धन्यवाद करते हैं. हमारा सिनेमा बंद होने के कगार पर था. आपकी फिल्म में विश्वास करके मैंने इसको डिजिटल करवाया. जहां बाकि फिल्मों से  8 से 10 हजार की कलेक्शन आती है वही दंगल ने 1.75 लाख का व्यवसाय किया.

आप से प्रार्थना है की आप इस तरह की फिल्में बनाते रहें ताकि हमारे सिंगल स्क्रीन थिएटर स्टाफ की रोजी-रोटी चलती रहे. बताया जा रहा है कि इस पत्र को पढ़ कर आमिर बहुत भावुक हुए और उन्हें ये जानकार बहुत अच्छा लगा की दंगल सभी के दिलों को छुई और लोगो को मुस्‍कान देने में सफल हुई. वो आगे भी ऐसी फिल्में करने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो सामाजिक सरोकार से जुड़ीं हैं और मल्टी से लेकर सिंगल स्क्रीन सभी वर्ग के दर्शकों के लिए हों.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com