NDTV Khabar

केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी ने तुषार कपूर के बेटे के साथ कुछ ऐसे बिताया वक्‍त...

स्‍मृति इरानी ने अब तुषार कपूर के बेटे के साथ न केवल कुछ समय बिताया है, बल्कि अपने इन पलों को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है. स्‍मृति ने इस फोटो को कैप्‍शन दिया है, 'परिवार की तरह दोस्‍त.'

251 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी ने तुषार कपूर के बेटे के साथ कुछ ऐसे बिताया वक्‍त...

तुषार कपूर के बेटे लक्ष्‍य के साथ स्‍मृति ईरानी.

नई दिल्‍ली: केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी हमेशा से ही एकता कपूर की काफी अच्‍छी दोस्‍त रही हैं. हालांकि इस दोस्‍ती में एक समय काफी बड़ी दरार भी आई थी लेकिन अब लगता है यह दोनों फिर से काफी अच्‍छी दोस्‍त बनती जा रही हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम पर एंट्री करने वाली स्‍मृति इरानी ने अब तुषार कपूर के बेटे के साथ न केवल कुछ समय बिताया है, बल्कि अपने इन पलों को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है. स्‍मृति ने इस फोटो को कैप्‍शन दिया है, 'परिवार की तरह दोस्‍त.' बता दें कि तुषार कपूर, एकता कपूर के छोटे भाई हैं और पिछले साल जून में ही वह सरोगेसी के माध्‍यम से सिंगल पिता बने हैं. स्‍मृति ने इंस्‍टाग्राम पर एंट्री करते ही अपनी पुरानी प्रोड्यूसर और दोस्‍त एकता कपूर के साथ फोटो शेयर की थी.
 
 

Viva la familia #Repost @ektaravikapoor with @repostapp ・・・ Friends like family!

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on



स्‍मृति अक्‍सर अपने फोटो शेयर करते हुए अपने घूमने, अपनी मीटिंग्‍स आदि के बारे में जानकारी लोगों से साझा करती रहती हैं. पिछले हफ्ते ही हमें पता चला कि स्‍मृति ईरानी की सौतेली बेटी शनैल का नाम शाहरुख खान ने रखा था. स्‍मृति ईरानी ने अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत एकता कपूर के सीरियल 'क्‍योंकि सास भी कभी बहू थी' से साल 2001 में की थी. स्‍मृति इस शो में तुलसी विरानी के किरदार में नजर आई थीं.
 
 

@ektaravikapoor Thanks for pestering me to do this Looks like a fun journey ahead #tbt #thosewerethedays

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on



स्‍मृति ईरानी ने बिजनेसमैन जुबिन ईरानी से शादी की थी. स्‍मृति ईरानी ने साल 2003 में अपना राजनीति सफर शुरू किया और साल 2014 में वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कैबिनेट में मंत्री बनी. 'क्‍योंकि...' कि अलावा स्‍मृति ईरानी 'हम हैं कल आज और कल', 'रामायण', 'थोड़ी सी जमीन थोड़ा सा आसमान' और 'विरुद्ध' जैसे सीरियल्‍स में काम किया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement