NDTV Khabar

'शेर-ए-पंजाब महाराजा रणजीत सिंह': जब 'राज कौर' स्नेहा वाघ को भरना पड़ा 'जुर्माना'

धारावाहिक की शूटिंग के दौरान अचानक फोन की घंटी बजने के चलते पूरी टीम को आईसक्रीम खिलानी पड़ी. सूत्र ने कहा कि निर्माताओं ने सेट पर नियम बना रखा है कि किसी के फोन की घंटी न बजे, ताकि शूटिंग सुचारु और व्यवस्थित ढंग से चल सके.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'शेर-ए-पंजाब महाराजा रणजीत सिंह': जब 'राज कौर' स्नेहा वाघ को भरना पड़ा 'जुर्माना'
धारावाहिक 'शेर-ए-पंजाब महाराजा रणजीत सिंह' में राज कौर की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री स्नेहा वाघ ने कहा कि धारावाहिक की शूटिंग के दौरान अचानक फोन की घंटी बजने के चलते पूरी टीम को आईसक्रीम खिलानी पड़ी. सूत्र ने कहा कि निर्माताओं ने सेट पर नियम बना रखा है कि किसी के फोन की घंटी न बजे, ताकि शूटिंग सुचारु और व्यवस्थित ढंग से चल सके. सूत्र ने बताया, "फोन किसी का भी हो, चाहे निर्माता, निर्देशक, अभिनेता और टीम से, अगर यह बजते हुए पाया जाता है तो जुर्माने के रूप में 500 रुपये देने होते हैं. सभी को पार्टी देने के लिए इतने पैसे पर्याप्त हैं."
 


टिप्पणियां
इस शो में काम कर रही स्नेहा को भी ऐसा करना पड़ा. उन्होंने कहा, "जुर्माने में मुझे 500 रुपये देने थे, लेकिन मैंने पूरी यूनिट को आईसक्रीम खिलाने का निर्णय लिया." इसके बाद स्नेहा ने कहा, "इससे मुझे सीख मिली और अब शूटिंग के दौरान मेरा फोन बंद रहता है."

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement