...तो जॉन अब्राहम के लिए नहीं खुलेंगे 'बिग बॉस' के दरवाजे, सलमान खान ने नहीं दी एंट्री!

...तो जॉन अब्राहम के लिए नहीं खुलेंगे 'बिग बॉस' के दरवाजे, सलमान खान ने नहीं दी एंट्री!

जॉन अब्राहम और सलमान खान (फाइल फोटो)

खास बातें

  • खबर है कि सलमान नहीं चाहते थे कि जॉन उनके रियलिटी शो पर आएं.
  • खबरों की मानें तो कृष्णा ने जॉन की फ्लॉप फिल्मों पर कॉमेडी पंच मारे थे.
  • फोर्स 2' का ऑफिशियल गेम जारी हो गया है.
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम 'फोर्स 2' के लिए सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस' पर फिल्म का प्रमोशन करने के लिए जाना चहते थे, लेकिन खबर है कि सलमान नहीं चाहते थे कि जॉन उनके रियलिटी शो पर आएं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार टीवी चैनल कलर्स पर प्रसारित होने वाली कृष्णा और भारती की कॉमेडी रोस्ट शो में जॉन अब्राहम प्रमोशन के लिए गए थे, लेकिन शूटिंग के बीच में ही वह उठकर चले गए थे.

खबरों की माने तो कृष्णा ने जॉन की फ्लॉप फिल्मों पर कॉमेडी पंच मारे थे, जो जॉन को पसंद नहीं आया और उन्होंने शूट किया गया ऐपिसोड देखने के बाद उसमें से कई बातें एडिट करने को कहा. जॉन की इस बात से चैनल राजी नहीं हुआ, उसके बाद जॉन ने ऐपिसोड को होल्ड पर रखने को कहा. सूत्र की माने तो, 'जॉन का सलमान के शो में जाना तय था, लेकिन इसके पहले ही चैनल के कुछ अधिकारियों और कॉमेडी शो से जुड़े लोगों ने सलमान को यह घटनाक्रम घुमा-फिरा कर बताया. इसके बाद सलमान ने फैसला किया कि जॉन उनके रियलिटी शो में नहीं आएंगे.'
 


फिल्म के सहनिर्माता विपुल शाह ने भी शूट किए गए कॉमेडी शो के कुछ हिस्सों में फेर-बदल कर प्रसारित करने का प्रस्ताव भेजा. यहां तक कि वे खुद एपिसोड को एडिट करवाने के लिए तैयार थे, इसके बावजूद जॉन के लिए 'बिग बॉस 10' के घर के दरवाजे नहीं खुले. तो रोस्ट का प्रसारण हुआ और ही सलमान राजी हुए. वायाकॉम18 स्टूडियो अपनी ही फिल्म को अपने चैनल के प्रमुख शो पर प्रमोट नहीं कर सका. सलमान को नाराज करने का साहस कोई नहीं दिखा सका.

बता दें, जॉन अब्राहम, सोनाक्षी सिन्हा और ताहिर राज भसीन अभिनीत एक्शन थ्रिलर फिल्म 'फोर्स 2' ने नोटबंदी के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाई की है. पहले सप्ताहांत में 'फोर्स 2' ने 20.05 करोड़ रुपये की कमाई की है. अभिनय देव द्वारा निर्देशित फिल्म एक ऐसे व्यक्ति पर आधारित है, जो भारत की खुफिया एजेंसी सर्च एंड एनालिसिस विंग (रॉ) के एजेंट को मारना चाहता है.
 

वहीं,  'फोर्स 2' का ऑफिशियल गेम जारी हो गया है. हंगामा डिजिटल मीडिया द्वारा जारी खेल यश, केके और शिव नामक तीन प्रमुख किरदारों से प्रेरित है. इस बारे में जॉन ने कहा, 'खेल के रूप में फिल्म के सभी एक्शन सीक्वेंस रूपांतरित देख काफी अच्छा महसूस हो रहा है और यह एक आकर्षक अनुभव हो सकता है.' इससे उत्साहित ताहिर ने कहा कि 'फोर्स 2' गेम को देखकर काफी अच्छा लग रहा है. पॉवर 2डी एनिमेशन गेम एंरोइड पर उपलब्ध है और जल्द ही यह आईओएस डिवाइस पर उपलब्ध होगा.

(इनपुट एजेंसियों से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com