...तो अब बौने का किरदार निभाएंगे शाहरुख खान! फिल्मकार ने कहा- वह बड़े दिलवाले हैं

...तो अब बौने का किरदार निभाएंगे शाहरुख खान! फिल्मकार ने कहा- वह बड़े दिलवाले हैं

शाहरुख खान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

'तनु वेड्स मनु', 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स' और 'रांझणा' जैसी अच्छी फिल्में देने वाले फिल्मकार आनंद एल. राय अब अपनी अगली फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ काम करने के लिए तैयार हैं। आनंद का कहना है कि आम लोगों को शाहरुख से बेहतर कोई नहीं जानता। आनंद ने कहा कि शाहरुख एक अनुभवी व्यक्ति हैं और उन्होंने न केवल एक अभिनेता, बल्कि एक आम इंसान के तौर पर भी जीवन को बेहद करीब से देखा है।

बौने का किरदार निभाएंगे शाहरुख
आनंद ने बताया, 'हां (वह बौने का किरदार निभा रहे हैं)..हम साथ काम करने वाले हैं। अभी हम पटकथा लिख रहे हैं, लेकिन उनसे मिलकर आपको लगेगा कि अनुभव को कोई नहीं हरा सकता। वह एक अनुभवी व्यक्ति हैं और उन्होंने न केवल एक कलाकार, बल्कि आम इंसान के तौर पर भी जीवन को बेहद करीब से देखा है। वह बड़े दिलवाले और बुद्धिमान व्यक्ति हैं। आनंद ने यह भी कहा कि शाहरुख यह बात अच्छी तरह जानते हैं कि एक इंसान को खास कैसे महसूस कराना है।

शाहरुख को लोगों की बेहतरीन समझ है
आनंद ने कहा कि शाहरुख को लोगों की बेहतरीन समझ है। मैं इस शख्स से प्यार करने लगा हूं। आनंद की आगामी फिल्म में शाहरुख को एक बौने के किरदार में देखा जाएगा। शाहरुख को इस किरदार में लेने के बारे में पूछे जाने पर आनंद ने कहा कि वह इस किरदार के लिए पूर्ण रूप से सही हैं, क्योंकि आम जन को उनसे बेहतर कोई नहीं जानता। मैं एक ऐसे इंसान को लेना चाहता था, जो आत्मविश्वास से भरा हो। मैं जानता हूं कि शाहरुख इस किरदार के लिए पूरे दिल और आत्मा से काम करेंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com