NDTV Khabar

क्‍या आपने सुना 'नूर' का 'गुलाबी आंखें'? गुलाबी अंदाज में नजर आ रही हैं सोनाक्षी सिन्‍हा

77 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्‍या आपने सुना 'नूर' का 'गुलाबी आंखें'? गुलाबी अंदाज में नजर आ रही हैं सोनाक्षी सिन्‍हा

खास बातें

  1. फिल्‍म नूर का गाना 'गुलाबी आंखें' हुआ रिलीज
  2. 1970 की फिल्म 'द ट्रेन' में राजेश खन्‍ना पर फिलमाया गया था यह गाना
  3. गाने में काफी अलग अंदाज में नजर आ रही हैं सोनाक्षी सिन्‍हा
नई दिल्‍ली: बॉलीवुड में पुराने गानों को रिमिक्स कर नये फिल्मों में लाने का ट्रेंड चल पड़ा है. 'लैला मैं लैला', 'तम्‍मा तम्‍मा', 'हम्मा-हम्मा'  और 'तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त' जैसे गानों के बाद अब एक और पुराना गाना नए अंदाज में सामने आया है. यह है सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म 'नूर' का गाना 'गुलाबी आंखें', जिसें बुधवार को रिलीज किया गया. इस गाने को अमाल मालिक, तुलसी कुमार और यश नार्वेरकर ने अपनी आवाज और म्यूजिक से हटके तड़का दिया है. वैसे तो इस गाने पर राजेश खन्‍ना नजर आए थे लेकिन अब इस गाने पर सोनाक्षी सिन्‍हा अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं. इस गाने में सोनाक्षी सिन्हा के साथ कनन गिल और पूरब कोहली भी नजर आएंगे.

असल में यह गाना साल 1970 की फिल्म 'द ट्रेन' का है. इस फिल्‍म में इस गाने को आर डी बर्मन ने कंपोज किया था और इसे आनंद बक्‍शी ने लिखा था, जबकि इस गाने को मोहम्‍मद रफी ने गाया था. सोनाक्षी सिन्हा इस फिल्म में एक पत्रकार का किरदार कर रही हैं. यह फिल्‍म पाकिस्‍तानी लेखक और पत्रकार सबा इम्तिआज के पहले उपन्‍यास 'कराची यू आर किलिंग मी' पर आधारित है.

यहां देखें फिल्‍म 'नूर' का गाना 'गुलाबी आंखें' का वीडियो -



इस गाने में सोनाक्षी डांस करती नजर आ रही हैं. सोनाक्षी इस गाने में काफी अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. इस लॉन्‍च के मौके पर जब पीटीआई भाषा ने सोनाक्षी से पूछा कि वह अगर पत्रकार होतीं तो अपने दबंग को स्टार सलमान खान और अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा से क्या पूछतीं. इसके जवाब में सोनाक्षी ने कहा कि वह सलमान खान से पूछना चाहेंगे कि वह शादी कब करेंगे? वैसे इस बात की उम्मीद कम ही है कि सलमान खान सोनाक्षी के इस सवाल का जवाब दे पाएंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement