NDTV Khabar

परिणीति चोपड़ा नहीं, कॉरियोग्राफर बॉस्‍को की हीरोइन बनेंगी सोनाक्षी सिन्‍हा

इनकी पहली फिल्म का नाम 'सर्कस' होगा और इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं.

148 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
परिणीति चोपड़ा नहीं, कॉरियोग्राफर बॉस्‍को की हीरोइन बनेंगी सोनाक्षी सिन्‍हा

खास बातें

  1. 'नच बलिए 8' में जज बनी नजर आ रहीं हैं सोनाक्षी
  2. कॉरियोग्राफर बोस्को मार्टिस की पहली फिल्‍म का नाम होगा 'सर्कस'
  3. सुनील शेट्टी इस फिल्म में बनेंगे सोनाक्षी के पिता
नई दिल्‍ली: इन दिनों 'नच बलिए 8' में जज बनी नजर आ रही सोनाक्षी सिन्‍हा ने अब एक कॉरियोग्राफर की फिल्‍म अपने नाम कर ली है. फराह खान, रेमो डिसूजा और प्रभू देवा जैसे कॉरियोग्राफरों के बाद अब एक और कॉरियोग्राफर डांसिंग के बाद अपने डायरेक्‍शन के हुनर को अजमाने वाला है और उसकी हीरोइन के तौर पर सोनाक्षी सिन्‍हा का नाम फाइनल हो गया है. बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर जोड़ी बोस्को-सीज़र के बोस्को मार्टिस अब निर्देशन में कदम रखने जा रहे हैं. इनकी पहली फिल्म का नाम 'सर्कस' होगा और इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं.

अपनी इस पहली फिल्‍म की घोषणा बोस्‍को ने डेढ़ साल पहले ही कर दी थी और तब से अब तक इस फिल्‍म के लिए पहले कंगना रनौत और फिर परिणीति चोपड़ा का नाम सामने आ चुका था. बताया जा रहा है कि पहले इस फिल्म को परिणीति चोपड़ा करने वाली थी लेकिन कुछ कारणों के चलते परिणीति इस फिल्म का हिस्‍सा नहीं बन पा रही हैं और अब सोनाक्षी सिन्हा इस फिल्‍म में नजर आएंगीं.

टिप्पणियां
सोनाक्षी सिन्हा के साथ फिल्म में सुनील शेट्टी भी अहम भूमिका निभा रहे हैं. सुनील इस फिल्म में सोनाक्षी के पिता बनने जा रहे हैं. इस फिल्‍म की शूटिंग जल्‍द ही शुरू होने जा रही है और जानकारी के अनुसार इस फिल्‍म का ज्‍यादातर हिस्‍सा अमेरिका में शूट किया जाएगा.

बोस्को से पहले फरहा खान, गणेश आचार्य, प्रभु देवा, रेमो डिसूजा जैसे कॉरियोग्राफरों ने बतौर निर्माता फिल्मों में किस्मत आजम चुके हैं.  फरहा, रेमो और प्रभु को काफी सफलता मिली है. देखना दिलचस्प होगा कि बोस्को बतौर निर्देशक किस मकाम तक पहुंचते हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement