सोनाक्षी सिन्हा हैं व्यस्त, दाऊद की बहन हसीना पारकर की बायोपिक होगी लेट

सोनाक्षी सिन्हा हैं व्यस्त, दाऊद की बहन हसीना पारकर की बायोपिक होगी लेट

सोनाक्षी सिन्हा (फाइल फोटो)

मुंबई:

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर की ज़िंदगी पर बनने वाली फ़िल्म 'हसीना-द क्वीन ऑफ़ मुंबई' की शूटिंग आगे बढ़ा दी गई है। इस फ़िल्म की शूटिंग इसी साल फरवरी में होनी थी मगर हसीना की भूमिका निभाने जा रही सोनाक्षी सिन्हा को व्यस्त होने के कारण इसे आगे बढ़ा दिया गया है। अब इस फ़िल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक ही शुरू हो पाएगी।

इस ख़बर की पुष्टि करते हुए इसके निर्देशक अपूर्वा लखिया ने मीडिया को बताया कि सोनाक्षी के पास डेट अभी नहीं है इसलिए फ़िल्म 'हसीना-द क्वीन ऑफ़ मुंबई' की शूटिंग आगे बढ़ा दी गई है।

हालांकि इस भूमिका को निभाने के लिए सोनाक्षी को इस फ़िल्म की स्क्रिप्ट बेहद पसंद है और वह इसे लेकर काफ़ी उत्साहित भी हैं। कई बार सोनाक्षी सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर इस फ़िल्म से जुड़ी तैयारियों और अपनी ख़ुशी का भी ज़िक्र कर चुकी हैं मगर वह इस समय 'फ़ोर्स2' और 'अकीरा' नाम की 2 फिल्में कर रही हैं, जिसके कारण 'हसीना' का निर्माण आगे बढ़ाना पड़ रहा है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दरअसल, पिछले अक्टूबर में फ़िल्म 'फ़ोर्स2' की शूटिंग के दौरान इसके हीरो जॉन अब्राहम को चोट लग गई थी जिसकी वजह से 'फ़ोर्स2' लेट हो गई। अब 'फ़ोर्स2' के बाद सोनाक्षी को 'अकीरा' के प्रचार में भी समय देना है लिहाज़ा 'हसीना-द क्वीन ऑफ़ मुंबई' के लिए चाहकर भी वह अभी समय नहीं दे पा रही हैं।