NDTV Khabar

जस्टिन बीबर के शो में गाना गाएंगी सोनाक्षी सिन्हा, कैलाश खेर को दी नसीहत

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जस्टिन बीबर के शो में गाना गाएंगी सोनाक्षी सिन्हा, कैलाश खेर को दी नसीहत

सोनाक्षी सिन्हा जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट में परफॉर्म करने वाली हैं.

मुंबई: विदेशी पॉप-स्टार जस्टिन बीबर के शो में गाने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को चुने जाने पर गायक व संगीतकार कैलाश खेर की टिप्पणी का जवाब देते हुए सोनाक्षी ने उन्हें नसीहत दे डाली. उन्होंने कहा कि एक कलाकार को हमेशा दूसरों को कौशल विकास के लिए प्रेरित करना चाहिए.  सोनाक्षी ने यह प्रतिक्रिया तब दी, जब गायक अरमान मलिक ने कैलाश की बात का समर्थन किया. बीबर के शो का आजोजन 10 मई को मुंबई के डीवाय पाटिल स्टेडियम में होगा और इसमें सोनाक्षी भी गीत गाएंगी.

आईएएनएस को दिए एक एक साक्षात्कार में कैलाश ने कहा था कि जस्टिन बीबर जैसे बड़े कलाकार के सामने सोनाक्षी का गाना ठीक नहीं है, इससे अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर गलत संदेश जाएगा, क्योंकि वह कोई प्रसिद्ध गायिका नहीं, बल्कि अभिनेत्री हैं.

'सब तेरा', 'सौ आसमान' और 'वजह तुम हो' जैसे गीतों को अपनी आवाज देने वाले अरमान मलिक ने कैलाश का समर्थन करते हुए एक ट्वीट में कहा, "कैलाश से सहमत हूं. अभिनेत्री केवल अभिनेत्री हैं और गायक केवल गायक. अभिनेत्री गायन का मंच छोड़ें और माइक को हमारे लिए रहने दें. यह आपका क्षेत्र नहीं है."

इसकी प्रतिक्रिया पर सोनाक्षी ने कहा, "एक कलाकार को हमेश दूसरे कलाकारों को उनके कौशल विकास के लिए प्रेरित करना चाहिए. किसी भी तरह की कला पर कोई दबाव नहीं होना चाहिए."

सोनाक्षी का समर्थन करते हुए मलिक ने कहा कि उन्हें जो महसूस हुआ, उन्होंने कहा. उन्हें लगता है कि देश में गायकों को अभिनेत्री की तुलना में कम महत्ता दी जाती है.

टिप्पणियां
मलिक के लिए एक अन्य ट्वीट में सोनाक्षी ने कहा, "यह वह लहजा नहीं है, जो आपने तब इस्तेमाल किया था, जब आप चाहते थे कि मैं आपके लिए गाऊं." इस पर मलिक ने लिखा, "आप मुझे गलत समझ रही हैं. मैं संगीतकार अमाल मलिक नहीं हूं."

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement