दीपिका या प्रियंका की तरह सोनाक्षी सिन्‍हा का हॉलीवुड जाने का अभी कोई प्‍लान नहीं है...

दीपिका या प्रियंका की तरह सोनाक्षी सिन्‍हा का हॉलीवुड जाने का अभी कोई प्‍लान नहीं है...

नई दिल्‍ली:

सोनाक्षी सिन्‍हा ने साफ कर दिया है कि उनका दीपिका पादुकोण या प्रियंका चोपड़ा की तरह हॉलीवुड की तरफ रुख करने का कोई इरादा नहीं है. इन दिनों सोनाक्षी सलमान खान के वर्ल्‍ड टूर में उनके साथ प्रस्‍तुति देने को लेकर काफी उत्‍साहित हैं. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार सलमान खान के साथ 'द बैंग-द टूर' में प्रस्तुति को लेकर उत्साहित सोनाक्षी का कहना है कि वह बॉलीवुड में अपने काम से बहुत खुश हैं और उनका हॉलीवुड जाने का कोई सपना नहीं है. एक बयान में सोनाक्षी ने आईएएनएस को बताया, 'मैं यहां जो काम कर रही हूं, उससे खुश हूं. लेकिन, अगर कोई रोमांचक प्रोजेक्ट आता है तो मैं उसके बारे में एक बार सोचूंगी जरूर. हालांकि, मैं अभी हॉलीवुड जाने के बारे में नहीं सोच रही हूं.'

आस्ट्रेलिया में 'द बैंग-द टूर' के तहत मेलबर्न, सिडनी और न्यूजीलैंड के ऑकलैंड में शो होंगे. इस दौरे से पहले अभिनेत्री ने अपने करियर के बारे में कई पहलुओं पर चर्चा की. सलमान के साथ प्रस्तुति देने के बारे में सोनाक्षी ने कहा, 'हम इस पर काम कर रहे हैं. दर्शकों को शो में देखना होगा कि हमारा काम कैसा है. मैं आपको इसका आश्वासन देती हूं कि अगर दबंग जोड़ी साथ में होगी, तो यह शानदार ही होगा.'

सोनाक्षी ने 2010 में सलमान खान के साथ फिल्‍म 'दबंग' से अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था. पुराने गानों की शौकीन सोनाक्षी ने कहा कि 1990 के दशक के सभी गानों पर प्रस्तुति के लिए तैयार हैं, क्योंकि वह इन्हीं गानों को सुनते हुए बड़ी हुई हैं और वह इस बात से भी खुश हैं कि अब के समय में ये गाने फिर से फिल्मों में वापसी कर रहे हैं.

सोनाक्षी की आगामी फिल्म 'नूर' में पुराने गीत 'गुलाबी आंखें' के नए संस्करण को दर्शाया गया है. 'द बैंग-द टूर' में सोनाक्षी के साथ फिल्मकार प्रभुदेवा, बिपाशा बसु और रैपर बादशाह भी होंगे. सोनाक्षी ने कहा है कि वह इस टूर पर प्रभुदेवा के साथ प्रस्तुति की योजना बना रही हैं. बता दें कि फिल्‍म 'ओह माई गोड' के एक गाने 'गो गो गोविंदा' में भी सोनाक्षी, प्रभूदेवा के साथ डांस करते हुए नजर आ चुकी हैं.

अपनी आगामी फिल्म 'नूर' के बारे में सोनाक्षी ने कहा कि इस फिल्म में निभाया गया पत्रकार का किरदार उनके दिल के बेहद करीब है. सोनाक्षी ने कहा कि 'नूर' के बाद उन्हें 'इत्तेफाक' की रीमेक में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ देखा जाएगा. उन्होंने कहा कि इस फिल्म में वह पहली बार खलनायिका के किरदार में नजर आएंगी. दर्शकों ने उन्हें पहले ऐसी भूमिका में नहीं देखा होगा.

सुनील सिप्पी निर्देशित फिल्म 'नूर' एक पाकिस्तानी उपन्यास की कहानी पर आधारित है. यह फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज होगी.

(इनपुट आईएएनएस से)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com